पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा-:लव-जेहाद करने वालों को घर में घुसने न दें हिंदू परिवार

भोपाल24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (फाइल फोटो)

सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने लव जेहाद करने वाले एक वर्ग पर कठोर टिप्पणी करते हुए कहा है कि हिंदू परिवार ऐसे विधर्मी लोगों को घर में घुसने न दें। हिंदू लड़कियों को भगाने वाले ये लोग यदि सही होते तो लड़की के माता-पिता से बात करके यहीं विवाह करते। भगाने के बाद यह लड़की का लिखा यह शपथ-पत्र नहीं भिजवाते कि वह बिना किसी दबाव में स्वेच्छा से शादी कर रही है। प्रज्ञा सिंह शुक्रवार को भोपाल में प्रेस कांफ्रेंस में सवालों के जवाब दे रही थीं।

उन्होंने कहा कि लव-जेहाद के रोज 10 से 15 केस आ रहे हैं। मां-बाप और लड़कियों खुद ऐसे लोगों की पहचान करें और उनसे दूरी बनाएं। सरकार को भी चाहिए की एक ठोस कानून लाए। उन्होंने कहा कि गुरुवार की घटना है कि एक हिंदू लड़की के पिता बीमार हुए तो लव-जेहाद वर्ग से जुड़ा व्यक्ति उनके घर पहुंच गया। थोड़ी मदद कर दी और लड़की के फंसा लिया। जहां तक सांप्रदायिक दंगों की बात है तो इसका ठेका लेने वाला एक वर्ग है, राष्ट्र को बचाने के लिए हिंदू तैयार है।

झांसी की रानी के साथ गद्दारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह इतिहास की बात है। कांग्रेस में रहते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अनुच्छेद 370 और राममंदिर का समर्थन किया। गद्दार तो कांग्रेसी हैं जो पाकिस्तान और चीन की भाषा बोलते हैं। कांग्रेस को पाकिस्तान से प्यार है। प्रज्ञा सिंह ने कहा कि फ्रांस या विश्व में आतंकी गतिविधि फैलाने वाले बेधर्मी हैं। भोपाल में भी ऐसे गद्दारों की कमी नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें