पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

6 लाख रुपए को लेकर है विवाद:डॉक्टर के बेटे ने किया प्रॉपर्टी डीलर को अगवा

भोपाल16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शाहपुरा की हेमू कॉलोनी से एक डॉक्टर के बेटे ने दो साथियों के साथ मिलकर एक प्रॉपर्टी डीलर को अगवा कर लिया। दोनों के बीच छह लाख रुपए के लेन-देन का विवाद है। कार से 8 किमी दूर नीलबड़ ले जाकर आरोपियों ने डीलर से मारपीट करते हुए स्टाम्प पर दस्तखत करवा लिए। इसमें 6 लाख रुपए देने की बात लिखी थी।

इसके बाद आरोपियों ने डीलर को उनके घर छोड़ दिया। शाहपुरा पुलिस ने अपहरण, मारपीट और धमकाने का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। हेमू कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय विवेक पांडे प्रॉपर्टी डीलर हैं। एएसपी राजेश सिंह भदौरिया के मुताबिक दिसंबर 2020 में विवेक ने अंकुर कॉम्प्लेक्स स्थित एक फ्लैट बिकवाया था।

ये फ्लैट विवेक के पूर्व परिचित मनीष दास के दोस्त का था। चूना भट्टी निवासी मनीष ने 27 लाख में बिके इस फ्लैट को बिकवाने पर विवेक से कमीशन मांगा था। विवेक ने डेढ़ लाख रुपए दिए, लेकिन मनीष 6 लाख की बात पर अड़ा था। इसी को लेकर दोनों में तभी से मनमुटाव चल रहा था।

मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे मनीष अपने दोस्त प्रकाश और ड्राइवर दीपक के साथ विवेक के घर पहुंचा। गाली गलोच करते हुए आरोपियों ने विवेक को कार में बिठाया और उन्हें लेकर नीलबड़ स्थित दोस्त के मकान पर गए। यहां मारपीट करते हुए आरोपियों ने विवेक से स्टाम्प पर साइन करवा लिया। इस पर 15 दिन में 6 लाख रुपए देने की बात लिखी थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें