पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बदमाशों के हौसले बुलंद:कार, बाइक और एक्टिवा में आग लगाने के बाद डोर बेल भी बजाई

भोपाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टीटी नगर के जवाहर चौक इलाके में बुधवार रात बदमाशों ने मीडियाकर्मी के घर में घुसकर उनकी कार, बाइक व एक्टिवा में आग लगा दी। भागने से पहले बदमाशों ने घर की डोर बेल भी बजाई। 15 दिन पहले भी जवाहर चौक स्थित सिंचाई काॅलोनी में गृहमंत्री के पीए वीरेंद्र पांडे की एसयूवी समेत पांच वाहनों में बदमाश तोडफ़ोड़ कर भाग गए थे।

31 वर्षीय जीतेंद्र शर्मा, कस्तूरबा स्कूल के पास जवाहर चौक में रहते है। वे एक न्यूज चैनल में कार्यरत है। बुधवार रात घर के सभी सदस्य खाना खाने के बाद सोने के लिए चले गए थे। बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात एक बजे के बाद डोर बेल बजने से उनकी मां की नींद खुली।

उन्होंने दरवाजा खोला तो बाहर वाहन जल रहे थे। मां ने जितेंद्र व परिवार के अन्य सदस्यों को जगाया। इसके बाद सभी ने मिलकर आग बुझाई। वाहनों के पास ही एक कुप्पी पड़ी हुई थी। जिसमें पेट्रोल की गंध आ रही थी। घटना में एक्टिवा, बाइक व कार का कुछ हिस्सा जल गया। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें