पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उत्सव:डीपी आभूषण व दैनिक भास्कर लेकर आए हैं खुशियों का सेलिब्रेशन

भोपाल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

त्योहारों का और शादियों का सभी को इंतजार रहता है, क्योंकि ये उत्सव ढेरों खुशियां लेकर आते हैं। अपने ग्राहकों की खुशियों का हिस्सा बनते हुए डीपी आभूषण और दैनिक भास्कर लाए है खुशियों का सेलिब्रेशन। उत्सव के तहत ग्राहक डीपी आभूषण में 80 वर्षों के विश्वास के साथ पसंदीदा ज्वेलरी के नायाब कलेक्शन एक ही जगह पा सकते हैं।

ग्राहकों की खुशियां बढ़ाते हुए डीपी आभूषण ने 'वेडिंग कलेक्शन 2021' प्रस्तुत किया है। गौरतलब है कि डीपी आभूषण अपनी पूर्ण पारदर्शिता, लेटेस्ट ट्रेंड्स, सही कीमत और बेस्ट डिज़ाइन्स के लिए जाना जाता है। साथ ही यह संस्थान 25 लाख से भी अधिक परिवारों का विश्वास अर्जित कर चुका है।

डीपी आभूषण ने ग्राहकों के लिए वेडिंग लाउंज तैयार किया है, जहां डिजाइनर्स शादी की थीम के हिसाब से आपके लिए हर तरह की ज्वेलरी तैयार करते हैं। वेडिंग लाउंज में शादी या किसी भी फंक्शन्स के लिए आपको अपने पसंद की ज्वेलरी आपकी रेंज में प्रोवाइड करवाई जा रही है।

सॉलिटेयर्स, डायमंड, पोल्की के साथ ही कई तरह की ज्वेलरी यहां आसानी से चुनी जा सकती हैं। साथ ही यहां वेडिंग ज्वेलरी के स्पेशल पैकेज भी तैयार है, ताकि ग्राहकों को उसी खूबसूरती में लाइट वेट ज्वेलरी भी मिल सके। यानी वेडिंग लाउंज में हर रेंज में डिजाइनर ज्वेलरी तैयार है, इसीलिए यहां शॉपिंग करने का अनुभव सभी के लिए अनोखा है।

शॉपिंग का लाइव अनुभव 'वर्चुअल वेडिंग सेटअप'
आज के समय को देखते अभी भी कई लोग शॉपिंग के लिए घरों से नहीं निकल रहे हैं। डीपी ने हमेशा ही अपने ग्राहकों की सुरक्षा को प्राथमिकता दी है। वर्तमान में सभी की खुशियों का खास ख्याल रखते हुए डीपी आभूषण ने वर्चुअल वेडिंग सेटअप की शुरुआत की है। जिसके अंतर्गत आप लाइव ज्वेलरी खरीदी का अनुभव पूरे फील के साथ कर सकते हैं। इसीलिए डीपी ज्वेलर्स पर इस सेटअप के माध्यम से संजोई गई यह श्रृंखला ग्राहकों के लिए बहुत ही आकर्षक सिद्ध हो रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें