3 दिन से कर रहा था विवाद / शराबी पति ने घर में सो रही पत्नी पर उड़ेला खौलता तेल, आरोपी फरार

Drunken husband poured kerosene oil on wife sleeping at home
X
Drunken husband poured kerosene oil on wife sleeping at home

  • बच्चों ने मौसी के साथ मिलकर मां को पहुंचाया अस्पताल, पति फरार
  • महिला की आवाज सुनकर आई बड़ी बहन और उसके बच्चों ने अस्पताल पहुंचाया

दैनिक भास्कर

Mar 27, 2020, 03:50 AM IST

भोपाल. भीम नगर में शराबी पति ने घर में सो रही पत्नी के ऊपर खौलता हुआ तेल उड़ेल दिया। गर्म तेल के कारण महिला की कराह सुनकर आई बड़ी बहन और उसके बच्चों ने अस्पताल पहुंचाया। तब तक आरोपी भाग निकला था। जहांगीराबाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज किया है। 


मूलत: ग्वालियर निवासी 30 वर्षीय गीता की वर्ष 2008 में भीम नगर में रहने वाले बंटी शाक्य से शादी हुई थी। टीआई वीरेंद्र सिंह चौहान के मुताबिक दोनों के तीन बच्चे हैं। बंटी पेशे से मजदूर है। कुछ दिन पहले ही बड़ी बहन राजकुमारी गीता के पास रहने ग्वालियर से आई है। राजकुमारी ने पुलिस को बताया कि शराब के नशे में बंटी आए दिन गीता से विवाद करता है। करीब तीन दिन से दोनों के बीच विवाद चल रहा था।

बुधवार रात भी बंटी शराब के नशे में घर पहुंचा और गीता से विवाद करने लगा। इसके बाद सभी कमरे में सो गए। गुरुवार सुबह करीब 5 बजे अचानक गीता की चीख सुनकर नींद खुली। देखा कि बंटी ने सो रही गीता पर खौलता हुआ तेल उड़ेल दिया था। इस करतूत के बाद आरोपी वहां से भाग निकला। राजकुमारी और गीता के तीनों बच्चों ने कराह रही गीता को अस्पताल पहुंचाया। इस वारदात में गीता करीब 40 फीसदी तक झुलस गई है। अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बंटी के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना