पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अयोध्या नगर इलाके में वारदात:प्रॉपर्टी डीलर के घर में रखे साढ़े आठ लाख रुपए हो गए गायब

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मकान मालिक ने नौकर-नौकरानी पर जताया शक

अयोध्या नगर इलाके में एक प्राॅपर्टी डीलर के घर से साढ़े आठ लाख रुपए गायब हो गए। एक माह पूर्व उन्होंने यह रकम बेड में कपड़ों के बीच में रखी थी। प्राॅपर्टी डीलर ने घर के नौकर-नौकरानी पर शक जताया है। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक गीत गणेश काॅलोनी निवासी 30 वर्षीय हर्षित शर्मा प्राॅपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि एक माह पूर्व उन्हें काम के सिलसिले में दस लाख रुपए मिले थे। उन्होंने इस रकम में से डेढ़ लाख रुपए खर्च के लिए निकाल लिए और शेष साढ़े आठ लाख रुपए बेड के अंदर कपड़ों में रख दिए थे।

शुक्रवार को हर्षित को पैसों की जरूरत पड़ी तो उन्होंने बेड में रखे पैसे देखे। उन्होंने पूरे कपड़े खंगाल डाले, लेकिन रकम नहीं मिली। उन्होंने शनिवार को थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

हर्षित ने घर में काम करने वाले नौकर-नौकरानी पर शक जताया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। संदेहियों से पूछताछ जारी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें