भोपाल में रंगदारी में मचाया उत्पात:मेडिकल शॉप में घुसे 4 गुंडे; दुकान में तोड़फोड़ की, संचालक को घसीटकर लात-घूंसों से जमकर पीटा

भोपालएक वर्ष पहले

भोपाल के कोतवाली इलाके में सरेबाजार चार गुंडों ने जमकर उत्पात मचाया। गुंडों ने मेडिकल शॉप में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की। विरोध करने पर आरोपियों ने मेडिकल संचालक को दुकान से घसीटकर पीटा। करीब 15 मिनट तक गुंडे मारपीट और तोड़फोड़ करते रहे।

इस दौरान, कुछ राहगीर घटना के वीडियो तो बनाते रहे, लेकिन मेडिकल संचालक को बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया। पुलिस ने 2 बदमाशों को हिरासत में ले लिया है। इसमें से एक बदमाश कोहेफिजा इलाके का निगरानीशुदा है। उसे पहले जिला बदर भी किया जा चुका है।

इमामी गेट कोतवाली में रहने वाले 38 साल के समीर खान पुत्र परवेज खान की नूर महल तिराहे पर 'अपना' नाम से मेडिकल शॉप है। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात शॉप पर बैठे थे। इसी दौरान एक गुंडा रंगदारी दिखाते हुए काउंटर से रुपए निकालने लगा। रंगदारी का विरोध करने पर एक और बदमाश घुस आया। वह उन्हें दुकान के बाहर ले आए। इसके बाद तो वहां दो गुंडे और आ गए।उन्होंने दुकान के बोर्ड और गाड़ी में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। दो बदमाशों ने हाथ पकड़कर मारपीट शुरू कर दी।

लोगों ने वीडियो बनाया, मदद नहीं की
कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाए। इस दौरान बदमाश बेखौफ होकर सरे बाजार मारपीट और हंगामा करते रहे। कोई भी अमीर खान की मदद के लिए या बीच-बचाव के लिए आगे नहीं आया। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देख बदमाश मौके से फरार हो गए। देर रात पुलिस ने दो बदमाशों को हिरासत में ले लिया।