पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Entered Into The House And Snatched The Chain From The Retired AGM's Wife, The Son Was Insulted

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोहेफिजा में फिर वारदात:घर में घुसकर रिटायर्ड एजीएम की पत्नी से छीनी चेन, बेटे को किया बेसुध

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आशादेवी
  • दो मोबाइल फोन, घड़ियां और कपड़े भी ले गया बदमाश
  • बेखौफ बदमाश- 5 दिन पहले भी बदमाशों ने इसी इलाके में बिजनेसमैन के साथ की थी लूट

कोहेफिजा स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले एसबीआई के रिटायर्ड एजीएम के घर में घुसकर बदमाश ने लूटपाट कर दी। बुधवार सुबह रोज की तरह एजीएम दरवाजे पर बाहर से कुंडी लगाकर टहलने निकले, तभी बदमाश घर में दाखिल हो गया। उसने बिस्तर पर सो रही एजीएम की पत्नी के गले से सोने की चेन छीनी फिर दूसरे कमरे में सो रहे बेटे पर नशीली दवा का स्प्रे कर दिया। इसके बाद घर से दो मोबाइल फोन, घड़ियां और कपड़े लूट ले गया। पांच दिन पहले ठीक इसी तर्ज पर चार बदमाशों ने पवन नागपाल के घर में वारदात को अंजाम दिया था, जब वह मॉर्निंग वॉक पर निकल रहे थे। कोहेफिजा पुलिस ने घर में घुसकर चोरी का केस दर्ज किया है।

सुबह 5.37 बजे संतोष घूमने गए, तभी घुस गया बदमाश

बदमाश द्वारा चेन खींचने से आशादेवी के गले में घाव हो गया।
बदमाश द्वारा चेन खींचने से आशादेवी के गले में घाव हो गया।

बुधवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे ये वारदात ए-23, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, कोहेफिजा में रहने वाले 76 वर्षीय संतोष कुमार नीमा के घर हुई। संतोष स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में एजीएम पद से रिटायर हुए हैं। वह यहां पत्नी आशारानी और बेटे मनीष के साथ रहते हैं। संतोष ने बताया कि रोज की तरह बुधवार सुबह भी वह अपनी स्कूटर लेकर टहलने के लिए निकल गए। जाते वक्त दरवाजे की कुंडी बाहर से लगा दी। जैसे ही वह घर से बाहर निकले, तभी एक बदमाश कुंडी खोलकर घर में दाखिल हो गया।

पत्नी से चेन छीनने के बाद बदमाश घर से दो मोबाइल फोन, घड़ियां और कपड़े ले गया।

संतोष नीमा
संतोष नीमा

होश आने में वक्त लगा : संतोष ने बताया कि इसके बाद बदमाश दूसरे कमरे में सो रहे मनीष के पास पहुंचा। वहां से उसने दो मोबाइल फोन, कीमती घड़ियां और कपड़े उठा लिए। मां का शोर सुनकर मनीष की नींद खुली, लेकिन वह विरोध करने की स्थिति में नहीं थे। इस बीच बदमाश घर से भाग निकला। मनीष को पूरी तरह से होश में आने में काफी वक्त लगा।

सीसीटीवी में हुआ कैद-सात मिनट तक रुका आरोपी

संतोष के मुताबिक उन्होंने पड़ोसी के घर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे। पता चला कि जब वे स्कूटर साफ कर रहे थे, तब एक बदमाश ने घर में झांकने की कोशिश की फिर एक कार के पीछे छिप गया। 5:37 बजे वह जैसे ही रवाना हुए तभी बदमाश घर में दाखिल हो गया। करीब 5:44 बजे वह घर से बाहर निकलता हुआ नजर आ रहा है।

पुलिस ने दर्ज किया चोरी का केस
छीनाझपटी के इस मामले में कोहेफिजा पुलिस ने घर में घुसकर चोरी का केस दर्ज किया है। टीआई शैलेंद्र शर्मा के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें