• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Excess Of Up To Five Years From The Young Woman By Putting In Live; The Accused Was Preparing To Marry Another Woman

राजधानी में ज्यादती का मामला:लिवइन में रखकर युवती से पांच साल तक की ज्यादती; दूसरी युवती से शादी की तैयारी में था आरोपी

भोपाल6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोलार पुलिस ने दर्ज किया केस, आरोपी फरार

प्रेमजाल में फंसाकर मुंबई की युवती से भोपाल में पांच साल तक ज्यादती करने वाले युवक के खिलाफ कोलार पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोपी उसके साथ लिव इन में रहता था। कुछ दिनों पहले आरोपी अपनी बहन की शादी के बहाने घर चला गया, फिर नहीं लौटा। उसे वापस बुलाने की तमाम कोशिशों के बाद भी वह नहीं लौटा तो युवती ने थाने पहुंचकर केस दर्ज करवा दिया।

टीआई चंद्रभान पटेल के मुताबिक मुंबई की रहने वाली 26 वर्षीय युवती फिलहाल बागसेवनिया क्षेत्र में रहती है। उसने पुलिस को बताया कि वर्ष 2016 में उसकी मुलाकात सुभाष द्विवेदी से हुई थी। मूलत: सतना का रहने वाला सुभाष का अक्सर मुंबई आना-जाना होता था। इसी दौरान हुई मुलाकात के बाद दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। शादी का झांसा देकर आरोपी उसे अपने साथ भोपाल ले आया। यहां कोलार स्थित एक फ्लैट में दोनों लिव इन में रहने लगे।

शादी के नाम पर आरोपी पांच साल तक उसके साथ ज्यादती करता रहा। युवती जब भी उससे शादी की बात करती तो वह पहले बहन की शादी करने की बात कहकर टाल जाता था। मार्च में सुभाष अपनी बहन की शादी होने का बहाना बनाकर सतना चला गया। युवती ने उसे फोन कर लौटने के बारे में पूछा तो उसने शादी और वापस आने से इनकार कर दिया। इस बीच युवती को पता चला कि सुभाष किसी दूसरी युवती से शादी कर रहा है। इसके बाद उसने थाने में शिकायत की।

शादी के लिए दबाव बनाया तो युवक ने की मारपीट
कमला नगर पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर दुष्कर्म और मारपीट का केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, 26 वर्षीय युवती कमला नगर इलाके में रहती है। जून 2019 में उसकी दोस्ती अजय शर्मा से हुई थी। अजय प्राइवेट काम करता है। दोनों के बीच जल्द ही गहरी दोस्ती हो गई और वे करीब आ गए। इस दौरान अजय ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने युवती को लिवइन में रखा और शारीरिक शोषण किया। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। आरोपी ने गर्भपात कराया। बुधवार को युवती ने अजय पर शादी के लिए दबाव बना दिया। आरोपी ने मारपीट कर भगा दिया।

खबरें और भी हैं...