पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोमांचक फाइनल:गिरती ओस, ठंड के बीच हुआ क्रिकेट का रोमांचक मैच, खिलाड़ी गिरे, उठे, फिर दौड़े

भोपाल9 दिन पहले
टर्फ पिच पर क्रिकेट का आनंद उठाते खिलाड़ी।
  • नाइट टूर्नामेंट में टर्फ पिच पर प्लेयर्स का शानदार प्रदर्शन
  • देर रात हुआ टेनिस बॉल से क्रिकेट का रोमांचक फाइनल

तेज ठंड, गिरती ओस के बीच टर्फ ग्राउंड पर खिलाड़ी टेनिस की बॉल पर अपनी टीम के लिए बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग में शानदार प्रदर्शन करते नजर आए। बाहर से दर्शक भी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन कर रहे थे। टर्फ ओस से गीला होने के कारण कई बार बैटसमैन रन लेते हुए स्लिप हुआ तो कई बार फील्डर।

रात को गिरती ओस के बीच रोमांचक मुकाबला।
रात को गिरती ओस के बीच रोमांचक मुकाबला।

यह नजारा था मंगलवार देर रात भौरी का। यहां बने क्रिकेट के टर्फ पिच पर 6-6 ओवर के नाइट टूर्नामेंट का आयोजन हुआ। इसमें 16 टीमों ने भाग लिया। सुमित 11 और सनी 11 के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। इसमें पहले बैटिंग करते हुए सनी 11 ने 43 रन बनाए और विरोधी टीम को 44 रन का लक्ष्य दिया। सुमित 11 मात्र 20 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस तरह सनी 11 ने यह रोमांचक मुकाबला 23 रनों से जीत लिया।

विजेता टीम को पुरस्कृत करते दुर्गेश केसवानी।
विजेता टीम को पुरस्कृत करते दुर्गेश केसवानी।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि दुर्गेश केसवानी थे। जिन्होंने खिलाड़ियों को मोटीवेट करने के साथ उन्हें पुरस्कृत भी किया। मैच में अपनी कमेंट्री से मैच को और इंट्रेस्टिंग बनाया योगेश ने। मैच में स्पेशल गेस्ट सीनियर क्राइम रिपोर्टर सुमित चावला थे। मैच के बाद सभी टीमों के खिलाड़ियों ने जमकर डांस भी किया। इस टूर्नामेंट का आयोजन भरत और राहुल तलरेजा ने किया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser