• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Film Chori Packed In Bhopal, Now Shooting In Mumbai, All Actors Including Nusrat Bharucha Leave For Mumbai

शूटिंग पैकअप:फिल्म छोरी का भोपाल में हुआ पैकअप, अब मुंबई में शूटिंग, नुसरत भरुचा समेत तमाम कलाकार मुंबई रवाना

भोपाल2 वर्ष पहलेलेखक: राजेश गाबा
  • कॉपी लिंक
एक्ट्रेस नुसरत भरुचा और राजेश जैस मुंबई रवाना - Dainik Bhaskar
एक्ट्रेस नुसरत भरुचा और राजेश जैस मुंबई रवाना

पिपरिया, होशंगाबाद के बाद भोपाल के पास चल रही नुसरत भरुचा की फिल्म 'छाेरी' की शूटिंग का पैकअप हुआ। अब फिल्म का अंतिम शेड्यूल मुंबई में शूट किया जाएगा।

फिल्म 'छोरी' एक हॉरर फिल्म है, जिसमें सामाजिक संदेश भी दिया गया है। इसमें मीता वशिष्ठ, राजेश जैस और सौरभ गोयल भी हैं। 'छोरी' मराठी फिल्म लपाछपी का हिंदी रीमेक है।

मराठी फिल्म की रीमेक में आएंगी नजर

नुसरत भरुचा 'छोरी' फिल्म में लीड रोल में हैं। यह फिल्म अवॉर्ड विनिंग मराठी फिल्म 'लापाछपी' का रीमेक है।

'फिल्म की कहानी है डरावनी

2017 में यह फिल्म चर्चा में आई थी। इसमें कुछ पुरानी मान्यताएं दिखाई गई हैं, जिनकी कहानी काफी डरावनी है। फिल्म डरावनी होने के साथ इमोशनल भी है। फिल्म 'छोरी' की स्क्रिप्ट विशाल कपूर ने लिखी है, उन्होंने ही ओरिजिनल फिल्म लिखी थी। हिंदी रीमेक को विशाल फुरिया डायरेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने ही 'लापाछपी' को डायरेक्ट किया था।

नुसरत ने कहा कि मैं छोरी का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं। यह शैली (हॉरर) मुझे उत्साहित करती है। मैं विशाल फूरिया के साथ काम करना चाहती थी और मुझे खुशी है कि आखिरकार हमें छोरी में साथ काम करने का मौका मिल रहा है, जो उनके दिल के बहुत करीब है। गौरतलब है कि नुसरत भरुचा को आप 'प्यार का पंचनामा', 'सोनू की टीटू की स्वीटी' और ' ड्रीम गर्ल' जैसी फिल्मों में देख चुके हैं।

फ़िल्म छोरी की शूटिंग खत्म कर मुम्बई रवाना हुई फ़िल्म छोरी की स्टार कास्ट अभिनेत्री नुसरत बरूचा , अभिनेत्री मित्ता वशिष्ठ , अभिनेत्री येना भारद्वाज , अभिनेता राजेश जेस , अभिनेता सौरभ गोयल ।

खबरें और भी हैं...