कार्रवाई / इमरजेंसी के नाम पर लाया था बारात दूल्हा-दुल्हन समेत 4 पर एफआईआर

शहर के प्रभावित इलाकों का निरीक्षण करते कलेक्टर तरूण पिथोड़े। शहर के प्रभावित इलाकों का निरीक्षण करते कलेक्टर तरूण पिथोड़े।
X
शहर के प्रभावित इलाकों का निरीक्षण करते कलेक्टर तरूण पिथोड़े।शहर के प्रभावित इलाकों का निरीक्षण करते कलेक्टर तरूण पिथोड़े।

  • चार दिन पहले जो नवविवाहित काेरोना संक्रमित पाई गई थी
  • पति इमरजेंसी के नाम पर ई-पास बनवाकर बारात ले भोपाल आया था

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

भोपाल. चार दिन पहले जो नवविवाहित काेरोना संक्रमित पाई गई थी, उसका पति इमरजेंसी के नाम पर ई-पास बनवाकर बारात ले भोपाल आया  था। इसमें उसके साथ बहनोई और मामा शामिल थे। बारात जाटखेड़ी स्थित कंटेनमेंट एरिया में लगी थी। इसके बाद दूल्हा चोरी छिपे वहां से बारात लेकर सतलापुर आ गया था। कार में दूल्हा-दुल्हन समेत चार लोग सवार हुए थे।

बुधवार को जब दुल्हन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो सतलापुर थाना पुलिस ने जांच के बाद दूल्हा-दुल्हन के साथ बहनोई और मामा के विरुद्ध चार धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। मिसराेद थाने में भी दुल्हन अाैर एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सतलापुर टीआई गिरीश दुबे ने बताया कि चारों के खिलाफ धारा 188, 269, 270, 271 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इधर मिसराेद पुलिस का मानना है कि दुल्हन आइसोलेशन में नहीं रही, इसलिए उसे आरोपी बनाया गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना