भोपाल में चलती कार में लगी आग:साफ्टवेयर इंजीनियर ने कार रोककर परिवार को बचाया, 10 मिनट बाद पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई

भोपाल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार में लगी आग को बुझाते दमकल कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
कार में लगी आग को बुझाते दमकल कर्मचारी।

भोपाल के वीआईपी रोड गौहर महल के गेट के सामने शनिवार रात चलती ब्रेजा कार में अचानक आग लग गई। इससे पहले कार सवार साफ्टवेयर इंजीनियर का परिवार चपेट में आता वे तुरंत कार से बाहर निकल आए। मौके पर पहुंची दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया। आग कार के इंजन में धुंआ उठने के बाद लगी थी। उन्होंने वर्ष 2018 में कार खरीदी थी।

तलैया थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि साफ्टवेयर इंजीनियर अर्पित दीक्षित (30) ओल्ड सुभाष नगर में रहते हैैं। वे और उनकी पत्नी बंगलुरु में साफ्टवेयर इंजीनियर हैैं और वहीं जॉब करते हैैं। इन दिनों वह वर्क फ्रॉम होम (घर से काम) कर रहे हैैं। शनिवार शाम को अर्पित अपनी पत्नी व 5 साल के बेटे के साथ वीआईपी रोड घूमने निकले थे। रात करीब साढ़े आठ बजे वे घूमकर घर लौट रहे थे, तभी गौहर महल के गेट के सामने उनकी कार के इंजन से धुंआ निकलने लगा।

कार में लगी आग को बुझाते फायर ब्रिगेड।
कार में लगी आग को बुझाते फायर ब्रिगेड।

यह देख पूरा परिवार कार से नीचे उतर गया। देखते ही देखते कार में आग लग गई। मौके पर पहुंची डायल-100 और दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। आग से कार का इंजन जल गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।