पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खत्म की जिंदगी:मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना, मैं अब जीना नहीं चाहती...और लगा ली फांसी

भोपाल24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दसवीं की छात्रा ने सुसाइड नोट लिखकर माता-पिता से माफी मांगी
  • कुछ दिनों से मोबाइल फोन पर दे रही थी ज्यादा समय, माता-पिता ने समझाया था

गुनगा थाना क्षेत्र में दसवीं कक्षा की एक छात्रा ने शुक्रवार दोपहर घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस को उसके कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। माता-पिता से माफी मांगते हुए इसमें लिखा है कि मैं अब जीना नहीं चाहती। पुलिस को शुरूआती जांच में पता चला है कि छात्रा कुछ दिनों से मोबाइल फोन पर ज्यादा वक्त बिता रही थी। इस बात पर परिवार ने उसे टोका भी था। ग्राम कुठार निवासी 16 वर्षीय साक्षी मीना एक निजी स्कूल में कक्षा दसवीं की छात्रा थी। पिता महेंद्र किसान हैं।

परिजन खेत पर गए, तभी झूल गई फंदे पर
पुलिस के मुताबिक साक्षी की ऑनलाइन क्लास चल रही हैं। शुक्रवार दोपहर परिवार के सदस्य खेत पर गए थे। शाम को घर लौटे तो साक्षी फंदे पर लटकी मिली। परिवार ने पुलिस को बताया है कि ऑनलाइन क्लास के बाद भी वह कुछ दिनों से ज्यादा फोन इस्तेमाल कर रही थी। इस बात पर माता-पिता ने उसे समझाया था।

लॉकडाउन में हुई शादी, पत्नी छोड़कर मायके गई तो युवक ने लगा ली फांसी
स्टेशन बजरिया स्थित विजय नगर में शनिवार दोपहर एक युवक ने फांसी लगा ली। विजय नगर निवासी 25 वर्षीय गोलू प्रजापति टाइल्स फिटिंग करता था। वह यहां मां और छोटे भाई के साथ रहता था। दोपहर के वक्त मां घर के बाहर बैठी थी। कुछ देर बाद जब मां लौटी तो गोलू फंदे पर लटका मिला। पता चला है कि गोलू ने लॉकडाउन के दौरान एक युवती से शादी की थी। कुछ दिन बाद ही पत्नी मायके चली गई और अब तक नहीं लौटी। इस को लेकर गोलू परेशान रहता था।

तीसरी मंजिल से गिरे युवक ने तोड़ा दम
एम्स अस्पताल के पास एक बैंक की बिल्डिंग में पुताई करते समय गिरे युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। ग्राम दाहोद, रायसेन निवासी जगदीश मेहरा बीती 16 अक्टूबर को तीसरी मंजिल से गिर गए थे। बागसेवनिया पुलिस के मुताबिक जगदीश के सिर में गंभीर चोट लगी थी। वह यहां बागसेवनिया क्षेत्र में किराए के मकान में रह रहे थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें