पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Former Chief Minister Kamal Nath's Health Improves, But Will Remain Under Observation Of Doctors

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तबीयत में सुधार:अभी डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में रहेंगे, सर्दी-बुखार के चलते दो दिन पहले गुरुग्राम के मेदांता में कराया है एडमिट

भोपाल8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मेदांता अस्पताल में डॉक्टरों की टीम पूर्व CM कमलनाथ के स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। - Dainik Bhaskar
मेदांता अस्पताल में डॉक्टरों की टीम पूर्व CM कमलनाथ के स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है।

दो दिन पहले इलाज के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में पहुंचे मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अब पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। उनकी तरफ से शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जारी की गई, जिसमें उन्होंने पूरी तरह स्वस्थ होने की बात कही। हालांकि अभी उन्हें डॉक्टरों के आब्जर्वेशन में अस्पताल में ही रहने की सलाह दी गई है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि अब उनका स्वास्थ्य पूरी तरह से ठीक है। उन्हें अब बुखार भी नहीं है। उनके सभी जांच हो चुके हैं। रिपोर्ट नॉर्मल है। सलूजा ने लिखा कि डॉक्टर्स ने उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा है। उसी आधार पर उनके अस्पताल से डिस्चार्ज का निर्णय डॉक्टर्स लेंगे। उन्होंने बताया कि कमलनाथ अस्पताल में अपने कक्ष से अपनी नियमित दिनचर्या के तहत सभी रूटीन कार्य भी कर रहे हैं। वे लोगों से चर्चा और मेल-मुलाकात भी कर रहे हैं।

बुखार के चलते कराया था भर्ती
कमलनाथ को दो दिन पहले गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके करीबी सूत्रों के मुताबिक उनका बीपी अचानक बढ़ गया था। साथ ही कोरोना के कुछ लक्षण दिखे थे, जिसके बाद गुरुग्राम स्थित मेदांता में उन्हें भर्ती कराया गया। पूर्व CM कई दिनों से दिल्ली में रह रहे थे। मेदांता अस्पताल में डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही है।

कमलनाथ को अस्पताल में 15वें फ्लोर स्थित कमरा नंबर 4412 में रखा गया है। मेदांता के डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही है। दरअसल, कमलनाथ को हनीट्रैप मामले में SIT ने नोटिस भी जारी किया है। उनसे दो जून को भोपाल में SIT पूछताछ करने वाली थी लेकिन भोपाल में न होने के कारण पूछताछ नहीं हो सकी है।

रिपोर्ट- खान अशु

खबरें और भी हैं...