पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मप्र की सियासत:कांग्रेस के पूर्व विधायक और पदाधिकारी भाजपा में शामिल

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अब हम एक और एक दो नहीं बल्कि एक और एक ग्यारह मिलकर मध्यप्रदेश के विकास को गति देंगे

प्रदेश के 30 जिलों से आए पूर्व विधायक व कांग्रेस के पदाधिकारियों ने गुरुवार को पार्टी दफ्तर में भाजपा की सदस्यती ली। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा एक परिवार है। आज से आप इसका अभिन्न अंग बन गए है। अब हम एक और एक दो नहीं बल्कि एक और एक ग्यारह मिलकर मध्यप्रदेश के विकास को गति देंगे। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने जनता को झूठ बोला।

उनके झूठ का जवाब हमें 24 विधानसभाओं के उपचुनाव में देना है। भाजपा में आने वालों में पूर्व विधायक, विधानसभा प्रत्याशी, प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं महामंत्री, सचिव, प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष, राष्ट्रीय सचिव, कांग्रेस कमेटी के 5 जिलाध्यक्ष, 9 कार्यकारी जिलाध्यक्ष, प्रदेश प्रवक्ता, नगरपालिका एवं नगर पंचायत अध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष सहित कई कांग्रेसी शामिल हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें