• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Former Mayor Alok Sharma Told Transport Minister Govind Singh Rajput, A Member Of 40 Thieves, The Minister Said Accidentally Took The Name

भाजपा नेता ने शिवराज के मिनिस्टर को बताया चोर!:पूर्व महापौर आलोक शर्मा ने सिंधिया समर्थक मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का नाम अली बाबा 40 चोर गैंग में गिनाया

भोपाल10 महीने पहले

भोपाल के पूर्व महापौर और भाजपा नेता आलोक शर्मा की सोमवार को एक कार्यक्रम में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को चोर बता दिया। आलोक शर्मा कांग्रेस के नेताओं को अली बाबा 40 चोरों की टीम बता कर नाम गिना रहे थे। इस दौरान उन्होंने शिवराज सरकार के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का नाम भी उसमें लिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले में परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का कहना है कि वह डॉ. गोविंद सिंह का नाम ले रहे थे। भूलवश मेरा नाम ले लिया। यहां बता दें कि शर्मा ने डॉ. गोविंद सिंह का नाम भी अलग से लिया।

भाजपा जिला भोपाल के उत्तर विधानसभा ने भाजपा सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर 1 साल बेमिसाल कार्यक्रम का आयोजन किया था। ईदगाह हिल्स के कम्युनिटी हॉल में यह आयोजन हुआ था। इसमें 15 महीने की कमलनाथ सरकार के कार्यकाल को कुशासन नाम देकर विरोध स्वरूप काले गुब्बारे उड़ाए गए। इस कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं के नाम अली बाबा 40 चोरों के रूप में गिनाते हुए आलोक शर्मा ने भाजपा सरकार के ही परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का नाम भी गिना दिया।

कार्यक्रम में पूर्व महापौर आलोक शर्मा भाजपा कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि मेरे साथ सब लोग कहें- चिड़िया उड़ी, तोता उड़ा, कबूतर उड़ा, कमलनाथ उड़ा, बंटाढार उड़ा, राहुल उड़ा, पीसी उड़ा, आरिफ अकील उड़ा, आरिफ मसूद उड़ा, नर्मदा प्रसाद प्रजापति उड़ा, जीतू पटवारी उड़ा, गोविंद सिंह राजपूत उड़ा ….। फिर शर्मा कार्यकर्ताओं से कहते हैं कि अली बाबा 40 चोरों की यह सरकार थी। इसको उड़ाना है या नहीं उड़ाना। काले गुब्बारे के साथ आज हम कबूतर भी उड़ाएंगे।

गोविंद सिंह राजपूत ने कहा- आलोक शर्मा डॉ. गोविंद सिंह का नाम ले रहे थे
बता दें सागर के सुरखी से विधायक गोविंद सिंह राजपूत कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए हैं। गोविंद सिंह राजपूत सिंधिया समर्थक हैं। इस मामले में परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का कहना है कि वह डॉ. गोविंद सिंह का नाम ले रहे थे। भूलवश मेरा नाम ले लिया।

खबरें और भी हैं...