पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Four Cases Of Excesses Registered In The Capital In 24 Hours; Close To All Accused, Five Cases Of Molestation

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शर्मसार होते रिश्ते:24 घंटों में राजधानी में ज्यादती के चार मामले दर्ज; सभी में करीबी ही आरोपी, छेड़छाड़ के भी पांच केस

भोपाल9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ज्यादती कर वीडियो बनाए, फिर साली के मंगेतर को क्लिप भेजकर तुड़वा दिया रिश्ता

रिश्ते के बहनोई ने एक युवती के साथ ज्यादती कर वीडियो भी बना लिए। इसी को वायरल करने की धमकी देकर तीन साल तक ज्यादती करता रहा। इस बीच साली का रिश्ता तय हो गया। आरोपी ने सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर आपत्तिजनक वीडियो साली के मंगेतर को भेज दिया। वीडियो देखने के बाद रिश्ता टूट गया। युवती की शिकायत पर पिपलानी पुलिस ने आरोपी काे गिरफ्तार कर लिया है।

अपनों ने ही बनाया शिकार
सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती के बाद ज्यादती

मिसरोद टीआई निरंजन शर्मा के मुताबिक 22 वर्षीय युवती की पहचान सोशल मीडिया के जरिए विनोद गुर्जर से हुई थी। जुलाई 2020 में विनोद उसे लेकर बंगरसिया स्थित एक होटल पहुंचा और शादी का झांसा देकर ज्यादती की। फिर वह ऐसा अक्सर करने लगा। कुछ दिनों पहले युवती को पता चला कि विनोद ने शादी कर ली है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

मां से मिलवाने के बहाने महिला से किया दुष्कर्म
अशोका गार्डन टीआई आलोक श्रीवास्तव के मुताबिक 28 वर्षीय महिला माली का काम करती है। उसके साथ काम करने वाला सुरेश पहरवाल हिनौतिया क्षेत्र में रहता है। साथ काम करने के कारण दोनों की अच्छी पहचान हो गई। दिसंबर माह में सुरेश ने उससे कहा कि मेरी मां गांव से आई है। मां से मिलवाने के बहाने आरोपी उसे लेकर अपने घर पहुंचा और यहां ज्यादती कर दी।

सौतेले बेटे पर आरोप: जहांगीराबाद टीआई वीरेंद्र सिंह चौहान के मुताबिक महिला के पति का कुछ साल पहले निधन हो गया है। महिला आरोप है कि महिला के सौतेले बेटे ने कुछ समय पहले उसके साथ ज्यादती की थी। विरोध करने पर वह मारपीट भी करता था।

सौतेले बेटे पर आरोप: जहांगीराबाद टीआई वीरेंद्र सिंह चौहान के मुताबिक महिला के पति का कुछ साल पहले निधन हो गया है। महिला आरोप है कि महिला के सौतेले बेटे ने कुछ समय पहले उसके साथ ज्यादती की थी। विरोध करने पर वह मारपीट भी करता था।

छेड़छाड़ कर दी धमकियां
युवती ने दूरी बनाई तो दी धमकी, आरोपी गिरफ्तार

गोविंदपुरा पुलिस के मुताबिक 23 वर्षीय युवती की सोशल मीडिया पर राहुल मौर्य नामक युवक से दोस्ती हुई थी। दोनों के बीच चैटिंग होने लगी। युवक और युवती के बीच कई बार मुलाकात भी हुई। राहुल ने जब नजदीकी बढ़ाने की कोशिश की तो युवती ने उससे किनारा करना शुरू कर दिया। राहुल ने युवती को धमकी दी कि अगर वह मिलने नहीं आएगी तो फोटो वायरल कर देगा।

काेचिंग से घर लौट रही किशोरी के साथ छेड़छाड़
अरेरा हिल्स पुलिस के मुताबिक भीमनगर निवासी 15 वर्षीय किशोरी दसवीं कक्षा की छात्रा है। बुधवार दोपहर वह कोचिंग से घर लौट रही थी तभी रास्ते में करण रजक नामक युवक फब्तियां कसने लगा। किशोरी ने विरोध किया। छात्रा के विरोध करते ही करण ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। मोहल्ले के लोगों के बीच में आने के बाद वह मौके से भाग निकला।

तीन अन्य थानों में केस दर्ज: एमपी नगर में स्कूटी सवार का पीछा करने वाले के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने आरोपी का नाम आशीष अवस्थी बताया है। वहीं निशातपुरा और शाहपुरा पुलिस ने भी छेड़छाड़ के केस दर्ज किए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें