• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Friendship On Social Media, Did The Wrong Thing By Taking Them To The Hotel On The Pretext Of Celebrating Diwali

भोपाल में इंजीनियर से रेप:FB फ्रेंड ने डिनर के बहाने होटल ले जाकर ज्यादती की, विरोध पर शादी का वादा किया; पहले से शादीशुदा निकला

भोपालएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

चेन्नई की ऑटोमोबाइल कंपनी में इंजीनियर के साथ भोपाल के होटल में रेप किया गया। घटना दिवाली की रात की है। आरोपी दिवाली सेलिब्रेट करने के बहाने युवती को एमपी नगर इलाके की एक होटल में ले गया था। दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। आरोपी शादीशुदा है, इसकी जानकारी शुरुआत में युवती को नहीं थी।

बागसेवनिया इलाके की 26 साल की युवती वर्क फ्रॉम होम कर रही है। उसने पुलिस को बताया कि मई 2021 में उसकी फेसबुक पर मिहिर श्रीवास्तव से दोस्ती हुई। मिहिर ने खुद को अयोध्या नगर, भोपाल का रहने वाला बताया। उसने बताया था कि वह टूर-एंड-ट्रैवल्स एजेंसी का संचालक है। फेसबुक चैटिंग पर दोनों के बीच बात होती रही। इसी बीच जुलाई में मिहिर ने युवती से प्रेम का इजहार किया। युवती ने इसे स्वीकार कर लिया। इसके बाद दोनों की करीबी दोस्ती हो गई। दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे।

4 सितंबर को आरोपी ने उससे कहा कि दिवाली साथ में मनाएंगे। आरोपी उसे दिवाली सेलिब्रेट करने के बहाने एमपी नगर स्थित एक होटल में लेकर पहुंचा। डिनर करने के बाद युवती की तबियत बिगड़ गई। आरोपी ने इसी होटल में रूम बुक करा लिया। यहां उसने युवती के साथ गलत गाम किया।

विरोध करने पर शादी का वादा किया
युवती ने आरोपी की हरकत का विरोध किया। इस पर मिहिर ने उसे शादी का झांसा दिया। दो दिन बाद जब इंजीनियर शादी की बात करने के लिए मिहिर से मिली तो उसने एक बार फिर से युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। हालही में युवती को पता चला कि मिहिर पहले से ही शादीशुदा है, इस पर युवती ने उसके खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया। फिलहाल, आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

खबरें और भी हैं...