• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Furniture Trader Was Beaten Up With A Stick For Not Paying Extortion Of 2 Thousand Every Month, His Brother Was Attacked By A Car, Stabbed, Four People Injured

हिस्ट्रीशीटर बदमाश कल्लू बच्चा की गुंडागर्दी:2 हजार रुपए की रंगदारी नहीं देने पर फर्नीचर व्यापारी को डंडे से पीटा, भाई पर कार चढ़ाई, चाकू से मारा, चार लोग घायल

भोपाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमले में घायल व्यापारी नासिर का भाई अजीज। - Dainik Bhaskar
हमले में घायल व्यापारी नासिर का भाई अजीज।

सुभाष नगर रेलवे फाटक के पास रंगदारी नहीं देने पर हिस्ट्रीशीटर बदमाश कल्लू बच्चा ने अपने बेटे के साथ मिलकर फर्नीचर व्यापारी व उसके तीन भाईयों पर डंडे, चाकू से हमला कर दिया। इतना ही नहीं खौफ पैदा करने के लिए कल्लू बच्चा ने व्यापारी के एक भाई पर कार से टक्कर मार दी। इससे उसका पैर फ्रैक्चर हो गया। हमले में चार लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने कल्लू बच्चा को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि बच्चा व्यापारी से हर माह 2 हजार रुपए की रंगदारी मांगने पहुंचा था। पुलिस कल्लू के बेटे की तलाश कर रही है।

जहांगीराबाद पुलिस के मुताबिक, अर्जुन नगर मैदा मिल के पास रहने वाले नासिर खान पिता नाजिर(38) फर्नीचर का व्यापार करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि बुधवार रात करीब साढ़े 8 बजे की वह सुभाष नगर रेलवे फाटक के पास अपनी दुकान में थे। इसी बीच कल्लू बच्चा अपने लड़के फरहान को भेजकर मुझे बुलाया। वह उसके पास पहुंचे। कल्लू नासिर से कहने लगा कि यहां पर फर्नीचर की दुकान लगाना है तो 2 हजार रुपए हर महीने मुझे देने होंगे।

नासिर ने पैसा देने से मना कर दिया। इस पर कल्लू उनपर डंडे से हमला कर दिया। इसके बाद नासिर घर जाकर अपने भाईयों को कल्लू की अड़ीबाजी को लेकर बताया। तब उनके भाई अजीज, आमिर , शाहिद दुकान के पास पहुंचकर कल्लू से बात करने आए। तब तक कल्लू ने अपने दोस्त रईश, अनीश, फरहान को बुला लिया था। इन सभी ने मिलकर दोबार डंडे से मारपीट करने लगे। इतने मे कल्लू ने चाकू निकालकर आमिर के पीठ में हमला कर दिया। हमले में शाहिद कि सिर में जबकि अजीज के सिर मे पैर मे चोट लगी है।

अजीज के ऊपर कार चढ़ाने का प्रयास
नासिर ने बताया कि कल्लू ने अपनी कार (MP 04 CE 5139) मेरे भाई अजीज के ऊपर कार चढ़ा दी। कार की टक्कर लगने से उसका दाहिना पैर फ्रैक्चर हो गया। आरोपी ने अजीज की हत्या की नियति से कार चढ़ाई थी। जब तक लोग जुटते आरोपी फरार हो गए।

नाबालिग में की हत्या
जहांगीराबाद थाना प्रभारी वीरेन्द्र चौहान ने बताया कि कल्लू के खिलाफ 13 गंभीर अपराध हैं। वह नाबालिग था तब किसी की हत्या कर दी थी। तब से उसकी उर्फियत कल्लू बच्चा हो गई। उसे लोग अद्धा भी कहते हैं। वह ऐशबाग इलाके के चंबल में रहता है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...