संस्कार सिखाने वाली प्रोफेसर पर भड़कीं गौहर:भोपाल में फल फेंकने वाली को एक्ट्रेस ने लूजर कहा, बोलीं- ठेलेवाले के सारे फल खरीदना चाहती हूं

भोपाल4 महीने पहले

मध्य प्रदेश के भोपाल में ठेलेवाले के फल फेंकने वाली महिला प्रोफेसर पर एक्ट्रेस गौहर खान भड़क गईं। इस घटना का वीडियो देखने के बाद गौहर ने महिला प्रोफेसर को गर्म दिमाग और लूजर कहा। उन्होंने सोशल मीडिया पर की अपनी पोस्ट में ठेलेवाले के बारे में जानकारी भी मांगी है ताकि वे उसकी मदद कर सकें।

दरअसल, भोपाल की टॉप यूनिवर्सिटी में पढ़ाने वाली प्रोफेसर की कार से फलवाले का ठेला टकरा गया था। कार प्रोफेसर के घर के बाहर खड़ी थी। नाराज होकर प्रोफेसर ने फल वाले को लताड़ लगाते हुए सड़क पर उसके फल बिखेर दिए। वह इस कदर गुस्से में थीं कि राहगीरों के रोकने पर भी नहीं रुकीं।

गौहर ने प्रोफेसर के लिए लिखा- तुम पर शर्म आती है

गौहर ने लिखा- मुझे इस फल वाले की जानकारी दें। मैं उनकी मदद करना चाहती हूं। उसके फलों का पूरा ठेला खरीदना चाहती हूं, जो भी इस महिला की वजह से नुकसान हुआ है। महिला का नाम बताइए और शर्म कीजिए।

सोशल मीडिया पर गौहर खान ने ये लिखा है।
सोशल मीडिया पर गौहर खान ने ये लिखा है।

पीड़ित ठेलेवाले से जबरन वीडियो डिलीट कराया गया

हाथठेला पलटने के बाद शिकायत लेकर थाने पहुंचे पीड़ित अशरफ से जबरन वीडियो डिलीट कराया गया। इससे समझौते के तरीके पर सवाल खड़े हो गए हैं। दैनिक भास्कर में खबर आने के बाद दूसरे दिन बुधवार को एक और वीडियो सामने आया। इसमें महिला प्रोफेसर पूरा ठेला पलटती दिखाई दे रही हैं।

इसके बाद अशरफ बड़े भाई के साथ शिकायत लेकर पिपलानी थाने पहुंचा। यहां उसका वीडियो बनाया गया। इसमें कैमरे के पीछे एक युवक यह कहते नजर आ रहा है कि तुम्हें बस इतना कहना है कि समझौता कर लिया है। अब कुछ नहीं करना। अशरफ के बड़े भाई के मोबाइल फोन से घटना का वीडियो भी जबरन डिलीट कराया गया। उससे कहा गया कि अब यह दोबारा नहीं होना चाहिए। उसे धमकी भी दी गई।

लोगों ने महिला का विरोध किया, फिर भी नहीं मानी

अशरफ ने बताया कि 3 जनवरी को वह रोजाना की तरफ फल लेकर अयोध्या नगर के भवानी धाम इलाके में फेरी कर रहा था। इसी दौरान सड़क किनारे खड़ी कार से अशरफ का ठेला टकरा गया। बंगले की बालकनी में खड़ी महिला प्रोफेसर ने वहीं से हाथठेले वाले पर चिल्लाना शुरू कर दिया। उन्होंने नीचे आकर अशरफ को खरी-खोटी सुनाई। इतना ही नहीं उन्होंने उसका ठेला भी पटक दिया था। इसका आसपास के लोगों ने विरोध किया था, लेकिन महिला ने किसी की नहीं सुनी। इसकी अशरफ ने बड़े भाई के साथ पुलिस थाने में शिकायत की थी। इसके बाद उनके बीच समझौता हो गया था।

खबरें और भी हैं...