भोपाल में नाबालिग से दुष्कर्म:शादी समारोह में चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर की ज्यादती; सात माह बाद तबीयत बिगड़ने पर पता चला

भोपाल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भोपाल में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का पता सात महीने बाद पता चला।- प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
भोपाल में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का पता सात महीने बाद पता चला।- प्रतीकात्मक फोटो

भोपाल में एक नाबालिग से शादी समारोह में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। लड़की को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया गया था। बदनामी के डर से लड़की ने किसी को कुछ नहीं बताया। करीब सात महीने बाद तबीयत खराब होने पर मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पिपलानी निवासी 16 वर्षीय लड़की ने पुलिस को बताया, उसका पैतृक गांव बैरसिया में है। वह परिवार के साथ दिसंबर 2020 में गांव में रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने गई थी। उसने बताया, रात करीब साढ़े 11 बजे वह परिजनों के साथ बैठी थी। इसी दौरान एक सांवले रंग के लड़के ने उसे चाय पीने के लिए दी। थोड़ी देर बाद उसे नशा सा छाने लगा। उसकी आंख लग गई। तड़के उसे होश आया, तो वह एक कमरे में थी। उसके साथ किसी ने ज्यादती की थी, लेकिन वहां कोई नहीं था। परिजनों की बदनामी के डर से उसने किसी को कुछ नहीं बताया। उसने उसे लड़के को दोबारा नहीं देखा। कुछ दिन बाद वह वापस भोपाल अपने घर आ गई।

तबीयत बिगड़ने पर ज्यादती का पता चला

परिजनों ने बताया, दो दिन पहले उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। उसे अस्पताल ले आए। यहां डॉक्टरों ने बताया कि वह वह गर्भवती है। परिजन उसका गर्भपात कराना चाहते थे, लेकिन अस्पताल की ओर से पुलिस को सूचना दे दी गई। इसके बाद ही मामले का खुलासा हुआ। थाना क्षेत्र बैरसिया होने के कारण बैरसिया पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...