• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Bhopal Had Threatened To Set Fire To The Day If A Fight Broke Out; The Shop Engulfed In Flames At Three O'clock In The Night, The Fire Brigade Was Not Called

कोलार में महिला ने दुकान फूूंकी:झगड़ा होने पर दिन में आग लगाने की धमकी दी थी; रात तीन बजे दुकान से लपटों में घिरी दुकान, फायर ब्रिगेड को नहीं बुलाया

भोपाल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुकान में इस तरह आग की लपटें उठती रहीं, लेकिन दुकानदार ने फायर ब्रिगेड को नहीं बुलाया। - Dainik Bhaskar
दुकान में इस तरह आग की लपटें उठती रहीं, लेकिन दुकानदार ने फायर ब्रिगेड को नहीं बुलाया।

कोलार इलाके में देर रात एक दुकान जलकर खाक हो गई। दुकानदार का आरोप है कि उनके पड़ोस में रहने वाली महिला ने दुकान में आग लगाई है। उसने दोपहर में झगड़ा होने के बाद धमकी देते हुए कहा था कि देख लेना अब दुकान कैसे चलाते हो। हैरानी की बात है कि दुकानदार ने दुकान को जलते देखा, लेकिन फायर ब्रिगेड को नहीं बुलाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बोरदा में रहने वाले अजीम खान ने बताया कि उनही किराना की दुकान थी। दुकान में अभी शटर नहीं लगा है, इसलिए सामान को अस्थायी रूप से बनी गुमठी में रखा था। पड़ोस में रहने वाली एक महिला से उसका विवाद चल रहा था। चार-पांच दिन से महिला उनके खिलाफ बोल रही थी। वह उनकी बच्चियों को भी भला-बुरा बोलती थी।

बच्चों के खिलाफ बोलने के कारण मैंने भी उसे भला-बुरा कह दिया। इससे उनके बीच विवाद हो गया। उसकी शिकायत लेकर मैंने कोलार थाने चले गया। मेरे पीछे उसने मेरे बच्चों और पत्नी से कहा कि अब देखते हैं कि कैसे दुकान चलाते हो। रात को करीब 2 बजे पत्नी ने जगाया कि दुकान में आग लग गई है। दुकान पूरी जल चुकी थी। इसलिए फायर ब्रिगेड को नहीं बुलाया।

खबरें और भी हैं...