कॉर्पोरेट प्लस:हायर ने लॉन्च किया भारत का पहला  ‘मेड इन इंडिया’  रेफ्रीजरेटर सीरीज

भोपाल14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

घरेलू उपकरणों और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स में ग्लोबल लीडर और लगातार 12 वर्षों से प्रमुख उपकरणों में दुनिया का नं. 1 ब्रांड, हायर ‘मेड इन इंडिया, मेड फॉर इंडिया’ 2 और 3 लॉन्च करने वाला भारत का पहला ब्रांड बनने का रिकॉर्ड बना रहा है जिसमें डोर कन्वर्टिबल एसबीएस (साइड-बाय-साइड) 682 और 683 रेफ्रिजरेटर सीरीज 1,27,000 रुपए और रुपए 1,40,000 की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

हायर 683 सीरीज 3-डोर कन्वर्टिबल साइड बाय साइड रेफ्रिजरेटर इस त्योहारी सीजन में भारतीय बाजार के लिए भारत का पहला 3-डोर कन्वर्टिबल साइड बाय साइड रेफ्रिजरेटर (683 सीरीज) है। हायर 682 सीरीज 2 डोर कन्वर्टिबल साइड बाय साइड रेफ्रिजरेटर एक और इनोवेशन है।

वीआईटी वेल्लोर का 36वां वार्षिक दीक्षांत समारोह आयोजित

वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (वीआईटी), वेल्लोर ने हाल ही में अपना 36वां वार्षिक दीक्षांत समारोह वर्चुअली आयोजित किया। प्रो. भास्कर राममूर्ति, निदेशक, भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) मद्रास ने दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया और वर्चुअली दीक्षांत भाषण दिया।

अपने भाषण में, प्रो. भास्कर राममूर्ति ने छात्रों से आग्रह किया कि वे अपनी औपचारिक शिक्षा के दौरान कम से कम कुछ विषयों को गहराई से सीखें और बुनियादी अवधारणाओं को समझें। उन्होंने कहा कि सभी छात्र जो आज स्नातक कर रहे हैं उन्हें बदलते माहौल में कैरियर निर्माण के कई मौके मिल सकते है।

वैद्यराज पं. रामनारायण शर्मा जी का 122वाँ जन्म दिवस समारोह सम्पन्न

श्री बैद्यनाथ आयुर्वेद भवन प्रा.लि. के संस्थापक वैद्यराज पं. रामनारायण शर्मा जी का 122वाँ जन्मदिवस समारोह प्रतिष्ठान के गुसाईपुरा कार्यालय के सभागार में सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर वैद्यजी के पौत्र अतुल शर्मा ने वैद्यजी के जीवन के बारे में बताया व उनके द्वारा किए गए योगदान के बारे में जानकारी दी वहीं अक्षय गौड़, अनिरूद्ध गौड़, प्रद्युम्न शर्मा ने भी वैद्यजी के द्वारा किए गए उनके योगदान पर प्रकाश डाला। वहीं उन्होंने कर्मचारियों से उनके बताए गए मार्ग पर चलने का आव्हान किया।

पावरग्रिड खेतड़ी ट्रांसमिशन सिस्टम लि. द्वारा निष्पादित राजस्थान एसईजेड
पावरग्रिड खेतड़ी ट्रांसमिशन सिस्टम लिमिटेड (पीकेटीएसएल), पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (पॉवरग्रिड) की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी ने राजस्थान सौर ऊर्जा क्षेत्र (एसईजेड) पार्ट-सी से जुड़े ट्रांसमिशन सिस्टम, 4 अक्टूबर 2021 को चालू किया है। यह राजस्थान राज्य में स्थापित सबसे बड़ी अंतरराज्यीय टैरिफ आधारित प्रतिस्पर्धी बोली (टीबीसीबी) परियोजनाओं में से एक है।

ट्रांसमिशन प्रोजेक्ट में खेतड़ी (राजस्थान) में एक नया 765 केवी सब-स्टेशन शामिल है और देश की राजधानी (दिल्ली) को झटिकारा पर 765केवी डबल सर्किट ट्रांसमिशन लाइन के माध्यम से जोड़ता है और 400 केवी डबल सर्किट ट्रांसमिशन लाइन के माध्यम से सीकर (राजस्थान) को भी जोड़ता है।

खबरें और भी हैं...