• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Hanged In Friend's Room, Wrote In Suicide Note I Am Very Upset Because Of Money, Papa, Forgive Me...

बीना से खरीदारी करने आए युवक ने की खुदकुशी:दोस्त के कमरे में लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा-पैसों की वजह से बहुत परेशान हूं...

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल के बागसेवनिया नारायण नगर में दिवाली में खरीदारी करने आए बीना के युवक ने अपने दोस्त के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुसाइड का खुलासा शनिवार को तब हुआ जब उसके दोस्त बीना से भोपाल लौटे। घटनास्थल पर पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। युवक ने लिखा था-पापा पैसों की वजह से बहुत परेशान हूं। अब सुसाइड कर रहा हूं। मुझे माफ करना। बहन दीक्षा पापा का ख्याल रखना। वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा है। उसकी आत्महत्या के बाद किसी को परेशान न किया जाए। पुलिस को आशंका है कि बेरोजगारी की वजह से युवक ने खुदकुशी की होगी।

एसआई टिंकल यादव ने बताया कि बीना का रहने वाला अंकुश तिवारी पुत्र सीताराम तिवारी (23) निजी काम करता था। उसके दोस्त रमन तिवारी और रोहित झा फ्लैट नंबर 304, केशवानी भवन, नारायण नगर में रहते हैं। रमन तिवारी ने बताया कि वह बीना में अंकुश के मोहल्ले में रहता है। 2 नवंबर को रमन बीना चला गया, जबकि रोहित कमरे में था। 3 नवंबर को अंकुश दिवाली की खारीदारी करने भोपाल पहुंचा।

अगले दिन रोहित बीना चला गया, जबकि अंकुश बोला कि खरीदारी कर वह शाम को राज्यरानी एक्सप्रेस से बीना आ जाएगा। लेकिन वह बीना नहीं गया। 6 नवंबर की शाम रमन, रोहित कमरे में पहुंचे। जहां अंकुश फंदे पर लटके मिला। उन्होंने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। रोहित कंस्ट्रक्शन का काम करता है, जबकि रमन फाइनेंस कंपनी में हैं।

दिवाली के दिन लगाई फांसी
रमन तिवारी और रोहित झा बीना से अंकुश को कॉल कर रहे थे, लेकिन अंकुश कॉल रिसीव नहीं कर रहा था। दोनों को अनहोनी की आशंका हुई, लेकिन दिवाली का त्योहार होने के कारण वह घर में व्यस्त रहे। बीना से शनिवार शाम करीब पांच बजे रमन और रोहित भोपाल पहुंचे। उन्होंने किसी तरह दरवाजा खोला तो अंकुश की लाश फांसी के फंदे पर लटकी मिली।