पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गौतम नगर इलाके में युवक ने दी जान:फांसी की रस्सी टूटी तो सिलाई मशीन से टकराया मुंह, मौत

भोपाल13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

गौतम नगर इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। नारियलखेड़ा निवासी 35 वर्षीय अमित कुचबंदिया की मां कुछ दिन पहले रिश्तेदार के यहां ग्वालियर और पत्नी होशंगाबाद मायके गई थी। अमित यहां अकेला रह रहा था। सोमवार सुबह वह देर तक घर से बाहर नहीं निकला तो पास रहने वाले रिश्तेदार उसे देखने पहुंचे। खिड़की से झांककर देखा तो वह जमीन पर गिरा पड़ा था।

अंदर जाकर देखा तो अमित की नाक के खून बहा था और ऊपर रस्सी लटकी थी। पुलिस की जांच में पता चला कि अमित ने फांसी लगाई थी, लेकिन रस्सी टूटने के कारण वह फर्श पर गिर पड़ा। इसी बीच सिलाई मशीन से उसके मुंह पर चोट लगी, जिससे अधिक मात्रा ने खून बहने से मौत हो गई। सुसाइड नोट नहीं मिलने से कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

पत्नी मायके से नहीं आई तो युवक ने फांसी लगाई
गुनगा इलाके में एक युवक ने घर के सामने स्थित पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पत्नी के मायके से नहीं लौटने के कारण वह परेशान था। धमर्रा निवासी 32 वर्षीय रवि कुशवाह प्राइवेट काम करता था। परिवार में पत्नी के अलावा 11, 9 और सात साल के तीन बच्चे हैं। नशे की लत के कारण उसका पत्नी से अक्सर विवाद होता था। पिछले दिनों पत्नी दोनों छोटे बच्चों को लेकर विदिशा अपने मायके चली गई थी।

रविवार को रवि उसे लाने के लिए पहुंचा था, लेकिन पत्नी ने आने से मना कर दिया। वह घर पहुंचा और परिजनों के साथ विवाद करके चला गया। भाई दिनेश उसकी तलाश में निकला तो घर के बाहर लगे पेड़ से वह फांसी के फंदे पर लटका दिखा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें