• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • He Used To Do Cruelty Instead Of Giving Water, The Innocent Remained Silent For Six Months, Told The Master's Handiwork To The Mother When Her Health Deteriorated

टीचर ने पानी के बदले छात्रा से किया रेप:50 साल का शिक्षक 10 साल की लड़की से करता रहा दुष्कर्म, ब्लीडिंग हुई तो मां डॉक्टर के पास ले गई, बेटी ने रोते हुए सुनाया दर्द

भोपाल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल के बैरसिया में 5वीं की 10 वर्षीय छात्रा से पड़ोस में रहने वाले 50 साल के शिक्षक ने दुष्कर्म किया। लड़की आरोपी के घर पानी लेने जाती थी। आरोपी पानी देने के बदले में उसके साथ गलत काम करता था। उसने पहली बार 3 मार्च को हरकत की। फिर 9 सितंबर को उसके साथ गलत काम किया। बच्ची को ब्लीडिंग हुई तो उसकी मां ने समझा कि पीरियड आया होगा। सप्ताहभर बाद भी ब्लीडिंग बंद नहीं हुई तो परिजन डॉक्टर के पास ले गए।

डॉक्टर ने परिजनों से दुष्कर्म की आशंका का जिक्र किया। इस पर मां ने बेटी से इसको लेकर बात की। शिक्षक की धमकी से डरी-सहमी बच्ची कुछ भी बताने को तैयार नहीं थी, लेकिन महीनेभर बाद उसने रोते हुए पूरी कहानी बताई। इसके बाद परिवार वालों ने बैरसिया थाने में FIR दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्ची के साथ गलत काम करने वाला प्रेम सिंह दांगी।
बच्ची के साथ गलत काम करने वाला प्रेम सिंह दांगी।

जानकारी के मुताबिक, लड़की के घर के पास शासकीय स्कूल का टीचर प्रेम सिंह दांगी का मकान है। दांगी ने अपने घर में पानी लाने के लिए खेत के ट्यूबवेल से पाइपलाइन बिछा रखी है। वह मोहल्ले के लोगों को भी पानी देता है। बच्ची भी उसके घर से पानी लेने जाती थी। वह 3 मार्च को वह पानी भरने गई तो शिक्षक ने गंदी हरकत कर दी। इसके बाद बच्ची इतनी डर गई कि उसने पानी लेने जाना बंद कर दिया। तीन-चार दिन बाद आरोपी ने बच्ची को फिर लालच देकर पानी भरने के लिए राजी कर लिया। मासूम उस पर भरोसा कर पानी लेने जाने लगी। बच्ची 9 सितंबर को पानी भरने के लिए गई, तभी आरोपी ने उसे बाथरूम में बंद कर लिया और उसके साथ गलत काम किया।

आरोपी की पत्नी और बच्चे भोपाल में रहते हैं
आरोपी प्रेम सिंह दांगी का कस्बे में खेत है। कस्बे में वह अकेला रहता है, जबकि उसका पूरा परिवार भोपाल में रहता है। पत्नी गांव आती-जाती रहती है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस शिक्षा विभाग को भी सूचित करेगी, जिससे कि उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जा सके।

खबरें और भी हैं...