MP में अजय देवगन की मूवी 'थैंक गॉड' पर बवाल:MP के मंत्री बोले- फिल्म में आपत्तिजनक सीन; हिंदू संगठन बोले- देशभर में आंदोलन करेंगे

भोपाल5 महीने पहले

बॉलीवुड और विवादों का नाता पुराना है। कई फिल्में रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर जाती हैं। अब एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड' को बैन करने की मांग की जा रही है। मंगलवार को भोपाल में हिंदू संगठन और अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने विरोध-प्रदर्शन किया। लोगों ने नारेबाजी की। उन्होंने हाथों में फिल्म के 'बायकॉट' के पोस्टर लेकर विरोध जताया। उनका कहना था कि फिल्म में भगवान चित्रगुप्त को जिस तरह से दिखाया गया है, वह गलत है। फिल्म को देशभर में बैन कर देना चाहिए। इस मामले में शिवराज सरकार के मंत्री विश्वास सारंग ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को लेटर भी लिखा था।

फिल्म थैंक गॉड में अभिनेता अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस रकुल प्रीत हैं। ये फिल्म 24 अक्टूबर को रिलीज होना है।
फिल्म थैंक गॉड में अभिनेता अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस रकुल प्रीत हैं। ये फिल्म 24 अक्टूबर को रिलीज होना है।

खबर आगे पढ़ने से पहले आप इस पोल पर राय दे सकते हैं...

हिंदू संगठन की चेतावनी- राष्ट्रीय स्तर पर होगा आंदोलन
हिंदू संगठन और अभा कायस्थ महासभा ने मध्यप्रदेश ही नहीं पूरे देश में फिल्म को बैन करने की मांग की है। इसे लेकर राष्ट्रीय स्तर पर भी आंदोलन करेंगे। बता दें कि यह फिल्म 24 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने फिल्म पर बैन लगाने की मांग को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र भी लिखा है।
चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने फिल्म पर बैन लगाने की मांग को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र भी लिखा है।

मंत्री सारंग बोले- फिल्म में कई अभद्र सीन
चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग 18 सितंबर को केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ठाकुर को लेटर लिख चुके हैं, जिसमें उन्होंने दिखाए जा रहे फिल्म के ट्रेलर पर नाराजगी जताई। कहा कि आपत्तिजनक और अभद्र सीन से पूरे हिंदू समाज में गुस्सा है। इस फिल्म पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाई जाए।

ये खबरें भी पढ़िए...

पिछले दिनों उज्जैन में महाकाल दर्शन करने आए बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर और आलिया भट्‌ट का विरोध किया गया था। इस मामले में मप्र के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का बयान भी आया था।नरोत्तम ने कहा था दर्शन करने पर रोक नहीं थी। बल्कि रणवीर-आलिया ने खुद प्रदर्शन के चलते दर्शन नहीं किए। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्‌ढा का भी विरोध हो चुका है। हालांकि सोशल मीडिया पर फिल्म के बायकॉट ट्रेंड होने के बाद आमिर खान ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी थी। इस मामले में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी आमिर खान को नसीहत दी थी। उन्होंने कहा था, किसी धर्म विशेष को सॉफ्ट टारगेट बनाकर फिल्में क्यों बनाई जाती हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...