• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Home Minister Narottam Said If Radhika Dances In Madhuban Is Not Removed In Three Days, Then There Will Be An FIR, Leoni Should Apologize

सनी लियोनी के डांस पर बवाल:गृहमंत्री नरोत्तम बोले- ‘मधुबन में राधिका नाचे’ नहीं हटाया तो FIR; सारेगामा का ऐलान- 3 दिन में हटा देंगे बोल

भोपालएक वर्ष पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ पर MP में भी बवाल मच गया है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को सनी लियोनी से माफी मांगने को कहा। इसके बाद म्यूजिक जेबल सारेगामा ने तीन दिन में 'मधुबन में राधिका नाचे' बोल हटाने की बात कही है। कहा गया है कि 3 दिन में गाने के लीरिक्स और नाम बदल दिया जाएगा। बदला हुआ गाना सभी प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर दिया जाएगा। म्यूजिक लेबल सारेगामा ने यह ऑफिशियल स्टेटमेंट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया है।

गृहमंत्री मिश्रा ने कहा था कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। राज्य सरकार सनी लियोनी के नए गाने पर विधि विशेषज्ञों से परामर्श ले रही है। 3 दिन के अंदर यदि सनी लियोनी गाने को लेकर माफी नहीं मांगती हैं और यूट्यूब से गाना नहीं हटाया जाता है तो सरकार सनी और शारिब तोशी के खिलाफ FIR दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

बता दें कि सनी लियोनी के ‘मधुबन में राधिका नाचे’ गाने को सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। ये पार्टी सॉन्ग है, जिसे सनी लियोनी पर फिल्माया गया है। ये गाना साल 1960 की फिल्म ‘कोहिनूर’ में मोहम्मद रफी के गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ पर आधारित है। कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने इस गाने को आवाज दी है। सनी ने इस गाने का जमकर प्रमोशन भी किया, लेकिन गाना विवादों में फंस गया। 22 दिसंबर को उनका यह गाना रिलीज हुआ था। उत्तर प्रदेश के मथुरा के साधु-संत भी इस गाने के वीडियो पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर चुके हैं।

दिग्विजय को विधर्मी बताया
गृहमंत्री ने कहा दिग्विजय सिंह जैसे विधर्मी लोग हिंदू धर्म को बदनाम करने का काम कर रहे हैं। वीर सावरकर को लेकर दिग्विजय सिंह के बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी को बताना चाहिए कि दिग्विजय के बयान पर उनका स्टैंड क्या है, क्या वह दिग्विजय सिंह के बयान का समर्थन करते हैं।

खबरें और भी हैं...