पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पत्नी से मारपीट मामला:गृह मंत्रालय ने पुरुषोत्तम शर्मा के निलंबन को माना सही, डीजी को चार्जशीट जारी

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
निलंबित स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा (फाइल फोटो)
  • मारपीट का विडियो हुआ था वायरल
  • शर्मा- चार्जशीट पर शासन के सामने पक्ष रखेंगे

पत्नी से मारपीट के मामले में निलंबित डीजी स्तर के आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा की मुसीबत कम नहीं हो रही है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पुरुषोत्तम शर्मा के निलंबन को सही मानने की पुष्टि कर दी, जिसके तत्काल बाद राज्य शासन ने चार्जशीट जारी कर दी है। इसमें शर्मा के मारपीट वाले वायरल वीडियो की सीडी और उनके ही बेटे की शिकायत वाली प्रति को चार्जशीट के साथ सौंपा गया है। अब शर्मा की जल्द बहाली मुश्किल होगी।

इस मामले में शर्मा का कहना है चार्जशीट पर वाे शासन के सामने अपना पक्ष रखेंगे। राज्य शासन ने स्पेशल डीजी के पद पर रहते आईपीएस शर्मा का निलंबन वीडियो वायरल होने के बाद 29 सितंबर को किया था। केंद्रीय गृह मंत्रालय के सचिव डीके घोष ने 28 अक्टूबर को मुख्य सचिव को पत्र भेजा है। राज्य शासन की निलंबन की कार्रवाई को सही मानते हुए शर्मा को 27 नवंबर के पहले चार्जशीट सौंपने के निर्देश दिए थे। पत्र मिलने के बाद शासन स्तर से बुधवार को पीएचक्यू को चार्जशीट भेज दी गई। इसे देर शाम को शर्मा के घर भेज दिया गया। इसके पहले बहाली के लिए पुरुषोत्तम शर्मा ने सेंट्रल एडमिनिस्ट्रेटिव ट्रिब्यूनल(कैट) में याचिका लगाई थी। वे अभी तक राज्य शासन और केंद्र स्तर तक तक बहाली के लिए पत्र लिख चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें