• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Hospitalized, Eyewitness Said I Extinguished It With A Blanket After Seeing Scorching In The Moving Train, My Wife And Children Were Also Injured

ट्रेन में लड़की ने लड़के पर फेंका तेजाब:विंध्याचल एक्सप्रेस में प्रत्यक्षदर्शी यात्री बोला- युवक का चेहरा झुलस रहा था, कंबल से बुझाया

भोपाल/गंजबासौदा7 महीने पहले

गंजबासौदा से दमोह जाने वाली विंध्याचल एक्सप्रेस में सोमवार रात एक युवती ने युवक के चेहरे पर एसिड फेंक दिया। चलती ट्रेन में युवक को झुलसता देख ट्रेन में सवार एक व्यक्ति ने कंबल डालकर आग बुझाई। घटना गंजबासौदा रेलवे स्टेशन के आउटर पर रात 8.30 बजे D-4 कोच में हुई।

GRP अफसरों के मुताबिक रात में भोपाल निवासी सचिन साहू के झुलसने की सूचना मिली थी। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सचिन के भाई लोकेश साहू ने बताया कि सचिन विदिशा में ऑफिस में काम करता है। डेढ़ महीने पहले ही उसने नौकरी जॉइन की थी।

एक यात्री बोला- मैंने कंबल से बुझाई आग

घटना के वक्त ट्रेन में मदन बंसल भी थे। मदन का कहना है कि रात में नीचे की सीट पर पत्नी बैठी थी। मैं और बच्चे ऊपर की सीट पर थे। अचानक बेटी चिल्लाई कि पापा-आग लग गई। देखा, तो हमारी सीट के करीब एक व्यक्ति आया। उसके चेहरे पर आग लगी थी। मैंने जो कंबल ओढ़ा हुआ था, उसी से उसके चेहरे पर चार-पांच बार मारा। इससे आग बुझ गई। पत्नी और बेटी भी घायल हो गई है। किसी युवती ने उसके ऊपर एसिड फेंका है।

मदन बंसल ने सचिन साहू को कंबल डालकर बचाया।
मदन बंसल ने सचिन साहू को कंबल डालकर बचाया।

SP ने दिए जांच के आदेश

युवक का चेहरा और हाथ बुरी तरह झुलस गए हैं। अभी युवक भी कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है, इसलिए उसके बयान नहीं हो पाए हैं। रेलवे SP ने मामले की जांच कर कार्रवाई की जांच के आदेश दिए हैं।

घटना में मदन बंसल की पत्नी और बच्चे को भी चोट आई है।
घटना में मदन बंसल की पत्नी और बच्चे को भी चोट आई है।
खबरें और भी हैं...