पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यौन शोषण मामले में अदालत में चल रही गवाही:प्यारे मियां के लिए विदेश में होटल, टिकट कराने वाले के कोर्ट में बयान

भोपाल14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नाबालिग बच्चियों से यौन शोषण के आरोपी प्यारे मियां के लिए सिंगापुर के एयर टिकट और होटल में ठहरने की व्यवस्था कराने वाले ट्रेवल्स संचालक के सोमवार को एडीजे वंदना जैन की अदालत में बयान दर्ज किए गए। पुलिस कंट्रोल रूम के एक सिपाही के भी बयान हुए। सिपाही ने पीड़िता और गवाह के बयानों की वीडियो रिकॉर्डिंग की थी।

मामले में विशेष लोक अभियोजक पीएन सिंह राजपूत पैरवी कर रहे हैं। कोहेफिजा थाने में जुलाई 2020 में दर्ज हुए दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के मामले में गवाहों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। दो पीड़िताओं के बयान पूर्व में दर्ज हो चुके हैं। सोमवार को इंदौर के ट्रेवल्स संचालक और भोपाल पुलिस कंट्रोल रूम के फोटो शाखा के सिपाही के बतौर गवाह बयान हुए। उन्होंने पुलिस को दिए बयानों की पुष्टि की। कोर्ट की यह कार्रवाई लंच के बाद तक चली।

कोहेफिजा थाने में दर्ज मामले में 4 नाबालिग बच्चियां यौन शोषण का शिकार हुई हैं। इसमें पुलिस ने 40 गवाह बनाए हैं। अब तक कोर्ट में 15 गवाहों के बयान दर्ज हो चुके हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें