पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:होटल संचालक ने प्रताड़ना से तंग आकर की थी खुदकुशी, तीन के खिलाफ केस दर्ज

भोपाल4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कमला नगर पुलिस ने नगर निगम और बिजली कंपनी के कर्मचारी समेत तीन के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है। पुलिस ने ये कार्रवाई होटल संचालक इजराइल खान के सुसाइड नोट के आधार पर की है।

पुलिस के मुताबिक माता मंदिर के पास रहने वाले 50 वर्षीय इजराइल उर्फ नवाब खान ने बीती 14 फरवरी को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। वह हर्षवर्धन नगर में एक होटल संचालित करते थे। थाना प्रभारी विजय सिंह सिसोदिया के मुताबिक पुलिस को इजराइल के पास से एक सुसाइड नोट मिला था। इसमें उन्होंने रवि वाजपेयी, विवेक दीक्षित और रजनीश दुबे पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे।

तीनों पर करीब 22 साल पहले ली गई प्रॉपर्टी का नामांतरण न करने देने का आरोप था। इस आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है। रवि बिजली कंपनी में पदस्थ हैं, जबकि रजनीश नगर निगम में क्लर्क हैं। विवेक प्रोटीन दुकान संचालित करते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें