कोर्ट का फैसला:सोशल मीडिया पर पत्नी का अश्लील फोटो डालने वाले पति को जेल भेजा

भोपाल8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित कर उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले आरोपी पति को कोर्ट ने जेल भेज दिया है। न्यायधीश ज्योति डोंगरे शर्मा की कोर्ट ने आरोपी की जमानत याचिका खारिज की थी। एडीपीओ दिव्या शु्क्ला के मुताबिक पर्यावास भवन में संविदाकर्मी की जनवरी 2015 में जबलपुर निवासी अमित झारिया से शादी हुई थी।

अमित के घरवालों ने बताया था कि वह नौकरी करता है। शादी के बाद पता चला कि वह बेरोजगार है। पति धमकी देता था कि तुम्हें मेरे तरीके से घर पर रहना होगा वरना मैं दूसरी शादी कर लूंगा। उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। अमित ने 1 फरवरी 2021 को सोशल मीडिया पर पत्नी की अश्लील फोटो पोस्ट कर दी। इसके बाद पत्नी को भी टैग कर दिया। इस संबंध में महिला ने हबीबगंज थाने में पति अमित के खिलाफ शिकायत की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। मामले की पैरवी कर रहीं एडीपीओ रागिनी श्रीवास्तव ने जमानत पर आपत्ति की थी।

ज्यादती के आरोपी को जेल

एक युवती का जबरदस्ती शारीरिक शोषण करने वाले रवि जाटव को न्यायाधीश महजबीन खान की कोर्ट ने जेल भेज दिया है। युवती की शिकायत पर गोविंदपुरा पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था। युवती ने पुलिस को बताया था कि वह रवि को जानती है। दोनों साथ पढ़ते थे और उनके बीच में दोस्ती थी। आरोपी रवि जाटव पीड़िता को खाना खिलाने का कहकर एक होटल ले गया, कमरे में उसकी मर्जी के बिना जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए थे।

खबरें और भी हैं...