पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मैनिट:यूजी पास छात्रों ने 28 तक हॉस्टल नहीं छोड़ा तो देना होगी सेमेस्टर फीस

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिंगल बेड रूम की 21 हजार और डबल बेड की 18 हजार है फीस

माैलाना आजाद राष्ट्रीय प्राैद्योगिकी संस्थान (मैनिट) के यूजी पास हो चुके छात्रों को जल्द ही हॉस्टल खाली करना होगा। यदि वे तय सीमा तक हॉस्टल खाली नहीं करेंगे तो उन्हें एक सेमेस्टर की हॉस्टल फीस अदा करना होगी। चेयरमैन काउंसिल ऑफ वार्डन (सीओडब्ल्यू) ने इस संबंध में सभी संबंधित वार्डन को साफ तौर पर निर्देश दे दिए हैं।

यूजी के पासिंग आउट छात्रों को सीओडब्ल्यू ने 28 फरवरी तक उनके कमरे खाली करने के लिए कहा है। गौरतलब है कि कई छात्र कोरोना के चलते घर चले गए थे और उनके कमरे में ताले लगे हुए हैं। मैनिट प्रबंधन ने वार्डन के साथ ही छात्रों को सूचित किया है कि जो भी छात्र अपने घर से आने में किसी कारण से असमर्थ हैं तो वे अपने लोकल गार्जियन को इसके लिए जानकारी दे दें।

वे उनका सामान हॉस्टल से उठा लेंगे और वार्डन को इस संबंध में पत्र देकर सूचना देंगे। छात्रों को दो टूक शब्दों में कहा गया है कि जो भी 28 फरवरी तक हॉस्टल खाली नहीं करेंगे, उन्हें जनवरी से जून तक के समेस्टर की हॉस्टल फीस जमा करना होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें