• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • In Bhopal, A Young Man Stealing A Mobile Of 6 Thousand Rupees Becomes A Fake CBI Officer; On Being Caught, People Do Not Ask Anything As Soon As They Hear The Name Of The CBI.

अधिकारी बनकर धोखाधड़ी:6 हजार रुपए का मोबाइल चुराने के लिए बना फर्जी CBI अफसर; पकड़े जाने पर बोला- CBI का नाम सुनते ही लोग कुछ नहीं पूछते

भोपाल8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हनुमानगंज पुलिस ने ऑटो चालक की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
हनुमानगंज पुलिस ने ऑटो चालक की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। प्रतीकात्मक फोटो

भोपाल में मोबाइल फोन चुराने के लिए युवक फर्जी CBI अवसर बन गया। हनुमानगंज थाना क्षेत्र में देर रात उसने ऑटो चालक को रोककर कागजात मांगे और मोबाइल गायब कर दिया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर शनिवार देर शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े जाते ही आरोपी बोला- CBI का नाम सुनते ही कोई कुछ नहीं पूछता, इसलिए झूठा बोला।

हनुमानगंज पुलिस के अनुसार खान (22) पिता सईद खान ऑटो चालक है। उसने पुलिस को बताया कि शुक्रवार शाम वह छोला रोड पर था। इसी दौरान एक युवक ने ऑटो रोका। ऑटो रोकने पर युवक ने कहा कि वह CBI अफसर है। जल्दी ऑटो के कागजात दिखाओ और मोबाइल फोन दो।

उसके कहने पर उसे मोबाइल फोन और कागजात दे दिए। कुछ देर बाद उसने बातों में फंसाकर मेबाइल फोन जेब में रख लिया। कागजात देते हुए बोला सब OK है। अब तुम जाओ। इससे पहले की मोबाइल फोन के बारे में पूछता, वह गायब हो गया। पुलिस समीर की शिकायत पर खजूरी निवासी राजू सिंह (35) को हिरासत में लिया।

टीआई महेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि राजू ने जुर्म कबूल कर लिया है। मूलत: रीवा का रहने वाला राजू पहले शराब की दुकान में नौकरी करता था। अब वह बेरोजगार है। उसने बताया कि CBI का नाम सुनने के बाद कोई ज्यादा सवाल नहीं करता है, इसलिए उसने CBI असफर के नाम पर यह किया। अब पुलिस उससे इस तरह की अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...