• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • In Bhopal, The Girl Was Raped By A Fellow Employee And Told To Friends; Both Also Started Pressurizing The Woman To Have A Physical Relationship, Made It Difficult To Leave The House.

भोपाल में दुष्कर्म के बाद किया ब्लैकमेल:साथी कर्मचारी ने युवती से दुष्कर्म कर दोस्तों को बताया; दोनों भी संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगे, घर से निकलना किया मुश्किल

भोपाल5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

भोपाल में एक युवती के साथ साथी कर्मचारी ने दुष्कर्म करने के बाद साथियों को बता दिया। इसके बाद दोनों लड़कों ने भी राज छिपाने के लिए युवती पर संबंध बनाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। बात नहीं मानने पर लड़की का घर से निकलना मुश्किल कर दिया। उससे रास्ता रोककर छेड़छाड़ तक की गई। पुलिस ने शिकायत पर एक पर ज्यादती और दो के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में FIR की है। दो युवकों को हिरासत में ले लिया गया है, जबकि तीसरे की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार गांधी नगर में रहने वाली 21 साल की युवती निशातपुरा स्थित प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी। उसके साथ ही फूलसिंह चौहान, गिरधारी और मनोज मिश्रा भी काम करते थे। उसने पुलिस को बताया, नवंबर 2020 में मनोज उसे कृषक नगर ले गया था। यहां उसने डरा धमकाकर ज्यादती की। दुष्कर्म के बाद ने मनोज ने उसे मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद उसके साथ गिरधारी और फूलसिंह ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। वह उस पर मनोज द्वारा किए दुष्कर्म की बात छिपाने के नाम पर संबंध बनाने का दबाव बनाने लगे। विरोध करने पर दोनों ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। उसकी चुप्पी को उन्होंने मजबूरी समझी। घर से निकलना तक मुश्किल कर दिया। फोन पर भी अश्लील बातें और कमेंट्स करने लगे थे।

गांधी नगर में शून्य पर कायमी

एएसपी दिनेश कौशल ने बताया, युवती परेशान होकर शनिवार देर रात गांधी नगर पुलिस थाने पहुंची। पुलिस ने तीनों आरोपियों मनोज, गिरधारी और फूल सिंह के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में शून्य पर केस दर्ज किया है। घटना स्थल निशातपुरा का होने के कारण गांधी नगर पुलिस ने केस डायरी निशातपुरा पुलिस को सौंप दी है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया है। जल्द ही, युवती के बयान दर्ज किए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...