• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • In Protest Against The Lakhimpur Khari Incident And The Arrest Of Priyanka Gandhi, The Bhopal Mahila Congress Demonstrated And Sent Bangles To The Yogi Government.

MP में योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन:लखीमपुर खीरी की घटना और प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में भोपाल महिला कांग्रेस ने प्रदर्शन कर योगी सरकार को भेजी चूडियां

भोपाल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला कांग्रेस ने यूपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया - Dainik Bhaskar
महिला कांग्रेस ने यूपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया

उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों के साथ हिंसा और उनके परिवार से मिलने जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के खिलाफ महिला कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष संतोष कंसाना के नेतृत्व में यूपी की योगी सरकार को चूडियां भेजी। मंगलवार को पीसीसी मुख्यालय के सामने प्रदर्शन कर केन्द्र की भाजपा सरकार पर किसानों की आवाज दबाने के आरोप लगाते हुए नारेबाजी की।

भोपाल जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष संतोष कंसाना ने कहा कि एक वर्ष से अधिक समय से देश भर में चल रहे किसान आंदोलन की आवाज को दबाने के नाकाम प्रयास करने वाली मोदी - योगी सरकार के कुशासन में अपराधी खुले आम घूम रहे है। पीड़ितों की आवाज उठाने वाले विपक्ष के नेताओं को रोका जा रहा है। कांग्रेस पदाधिकारियों ने लखमीपुर नरसंहार व प्रियंका गांधी को पीड़ित परिवार से मिलने जाने से रोके जाने की कड़ी निंदा की।

इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कैलाश मिश्रा, पूर्व मंत्री पी.सी. शर्मा, सहित महिला कांग्रेस की पदाधिकारी प्रतिभा विक्टर, पार्वती वासुदेवन, इन्दु कडू, पार्वती सोनोने, कुसूम पाल, नीलम दुबे, डॉली मालवीय, फरीदा खान, शहाना हसन, लता देवरे, राधा ठाकुर, पल्लवी राज सक्सेना, सुनीता धावरे, अनीता जावरस, अंजली युनाती, फरहाना खान, सुनीता बागडे, मधु राजपूत, रेखा राजपूत, सरिता राठौर, गीता बघेल, आदि की उपस्थिति में महिला कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया ।

खबरें और भी हैं...