पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बजट सत्र:किसान कर्ज माफी के सात प्रश्नों का एक जवाब ‘जानकारी एकत्रित की जा रही है’

भोपाल10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कृषि से जुड़े नौ अन्य प्रश्नों का भी यही उत्तर रहा

पिछले सत्र में किसानों की कर्ज माफी के मुद्दे पर घिरने के बाद इस बार कृषि मंत्री कमल पटेल उससे जुड़े सवालों के जवाब टाल गए। कर्ज माफी से जुड़े सात प्रश्नों का उन्होंने एक ही जवाब दिया ‘जानकारी एकत्रित की जा रही है’। प्रताप ग्रेवाल, आरिफ अकील, सुरेंद्र सिंह हनी बघेल, बाला बच्चन, जीतू पटवारी, मनोज चावला और सुनील सराफ ने किसानों की कर्ज माफी से संबंधित प्रश्न पूछे थे। कृषि से जुड़े नौ अन्य प्रश्नों में भी यही उत्तर दिया गया।

भोपाल के नाथू बरखेड़ा में खेल विभाग को आवंटित 20.42 हेक्टेयर जमीन पर प्रस्तावित खेल परिसर में क्रिकेट स्टेडियम भी बनना है। इसके लिए कंसल्टेंट की नियुक्ति की प्रक्रिया चल रही है। यह जानकारी खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राज सिंधिया ने पीसी शर्मा के एक प्रश्न के उत्तर में दी।

वोरा, सारंग को श्रद्धांजलि
मंगलवार को सदन की कार्यवाही पूर्व मुख्यमंत्री मोतीलाल वोरा, पूर्व सांसद कैलाश सारंग सहित अन्य लोगों को श्रद्धांजलि देने के बाद बुधवार तक के लिए स्थगित कर दी गई। कांग्रेस की विजयलक्ष्मी साधो ने किसान आंदोलन में मृतको भी श्रद्धांजलि देने की बात कही, तो अध्यक्ष गिरीश गौतम ने कहा कि हम यहां श्रद्धांजलि दे रहे हैं, इसमें विवाद खड़ा करना उचित नहीं है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें