स्मार्ट रोड में कुत्ते से टकराई बाइक, युवक की मौत:दो दिन पहले ही ज्वाइन की थी पैथालॉजी सेंटर में नौकरी, सैंपल कलेक्शन के लिए आफिस से निकला था

भोपाल10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल के टीटी नगर इलाके स्मार्ट रोड पर बुधवार शाम बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया गया कि युवक की बाइक स्मार्ट रोड में घूम रहे आवारा कुत्ते से उसकी बाइक टकरा गई थी। हादसे में वह बाइक समेत करीब 30 फीट तक घिसटते गया था। उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी। एंबुलेंस से उसे जेपी अस्पताल पहुंचाया गया। तब तक काफी देर हो चुकी थी।

एसआई सुनील रघुवंशी ने बताया कि सइद नगर कोहेफिजा में रहने वाला जॉन दास उर्फ गोल्डी (25) दो दिन पहले ही सगुन पैथोलॉजी में नौकरी ज्वाइन की थी। उसका काम रिपोर्ट, सैंपल कलेक्शन कर पैथोलॉजी तक पहुंचाने का था। बुधवार शाम को वह रिपोर्ट कलेक्शन के लिए पैथोलॉजी की बाइक से निकला था।

वह जवाहर चौक स्मार्ट रोड पर पहुंचा ही था कि अचानक सड़क पर स्ट्रीट डाग आ गया। जिससे उसकी बाइक टकरा गई। हादसे में बाइक समेत वह गिर गया। बाइक की रफ्तार अधिक होने की वजह से उसके सिर पर गंभीर चोट लगी थी। राहगीर उसे एंबुलेंस से जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां, डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।