कांट्रेक्टर पर ज्यादती की FIR:भोपाल में प्रेमिका को 4 साल लिव इन में रखा; चोरी छिपे शादी किसी और से कर ली

भोपालएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल में चार साल तक लिव इन में रखने के बाद कांट्रेक्टर ने दूसरी शादी कर ली। प्रेमिका को जब इसके बारे में पता चला तो उसने पुलिस से शिकायत कर दी। पुलिस ने अब कांट्रेक्टर पर ज्यादती समेत अन्य धाराओं में एफआईआर की है।

रातीबढ़ में रहने वाली 31 साल की महिला एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी। इसी दौरान उसकी पहचान नीलबड़ में रहने वाले जितेंद्र पाराशर से हुई। जितेंद्र कांट्रेक्टर है। जितेंद्र से दोस्ती होने के कुछ दिन बाद ही दोनों में प्यार हो गया। आरोपी ने शादी का वायदा कर लड़की को लिव इन पार्टनर बना लिया। इसके बारे में दोनों के घरवालों को भी पता था। महिला ने आरोपी जितेंद्र के कहने पर अपना जॉब छोड़ दिया।

करीब 4 साल तक दोनों एक साथ ही रहे। इस दौरान शादी का झांसा देकर जितेंद्र महिला से ज्यादती करता रहा। कुछ दिन पहले जितेंद्र ने कहीं और शादी कर ली। इसका पता महिला को 12 जनवरी को चला, तो उसने जितेंद्र से बात की। जितेंद्र पहले तो शादी करने की बात से मुकर गया, लेकिन बाद में उसने शादी करने की बात मान ली। उसने महिला से यह कहते हुए मना कर दिया कि वह उससे छोटी जाति है। वह उसके साथ समाज में नहीं रह सकता है। महिला ने जितेंद्र को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन जब वह नहीं माना तो महिला ने मंगलवार रात को रातीबढ़ थाने में शिकायत कर दी।

खबरें और भी हैं...