मध्यप्रदेश / मां के सामने खेल रहे डेढ़ साल के बच्चे को उठा ले गया तेंदुआ

सिवनी गांव के जंगल में बुधवार को सर्चिंग करता वन विभाग का अमला। सिवनी गांव के जंगल में बुधवार को सर्चिंग करता वन विभाग का अमला।
X
सिवनी गांव के जंगल में बुधवार को सर्चिंग करता वन विभाग का अमला।सिवनी गांव के जंगल में बुधवार को सर्चिंग करता वन विभाग का अमला।

  • बच्चे को उठाकर ले जाने के बाद मां ने चीख पुकार करते हुए कुछ दूर तक तेंदुए का पीछा भी किया
  • लेकिन तेंदुए बच्चे को लेकर जंगल में ओझल हो गया, सुबह बच्चे का सिर खेत से दो किमी दूर मिला

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 03:39 AM IST

सुल्तानपुर (रायसेन) । रायसेन जिले के सिवनी गांव में मंगलवार शाम खेत पर मां के सामने ही खेल रहे एक डेढ़ साल के बच्चे को तेंदुआ उठा ले गया। महिला ने कुछ दूर तक तेंदुए के पीछे दौड़ भी लगाई और शोर मचाकर गांव के लोगों को एकत्रित किया, लेकिन तेंदुआ बच्चे को लेकर जंगल में भाग गया। रातभर गांव के लोग और वन विभाग का अमला सर्चिंग करता रहा। बुधवार सुबह घटनास्थल से दो किमी दूर बच्चे का सिर मात्र मिला है।

जानकारी के अनुसार मुंशीलाल भील की पत्नी सुम्मोबाई अपनी बेटे सोमेश के साथ खेत पर थी और खेत में ही खाना खा रही थी, जबकि उसका बच्चा पास में ही बैठकर खेल रहा था। तभी एक तेंदुआ वहां पर आया और बच्चे को मां के सामने ही उठा ले गया। बच्चे को उठाकर ले जाने के बाद मां ने चीख पुकार करते हुए कुछ दूर तक तेंदुए का पीछा भी किया, लेकिन तेंदुए बच्चे को लेकर जंगल में ओझल हो गया। सुबह बच्चे का सिर खेत से दो किमी दूर मिला है। वन विभाग का अमला सिर को पीएम के लिए अस्पताल लेकर आया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना