• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Letter To Collector If I Do Not Start Treatment Of Corona Patients In Bairagarh Civil Hospital By May 10, I Will Picket On May 11

BJP विधायक रामेश्वर का प्रशासन को अल्टीमेटम:कलेक्टर को पत्र- बैरागढ़ सिविल अस्पताल में 10 मई तक कोरोना मरीजों को सुविधाएं नहीं दीं तो 11 मई को धरना दूंगा

भोपाल6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोपाल के हुजूर विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामेश्वर शर्मा को अपनी ही सरकार में प्रशासन को अल्टीमेटम दे दिया है। शर्मा ने कलेक्टर अविनाश लवानिया को पत्र लिखकर कहा है कि बैरागढ़ (संत नगर) सिविल अस्पताल में 10 मई तक कोरोना मरीजों के सुविधाएं शुरू नहीं कीं, तो वे 11 मई को धरने पर बैठ जाएंगे। उन्होंने लिखा- तमाम सुविधाओं के बाद भी लोग सड़कों पर दम तोड़ दें, तो मेरी विधायकी और आपकी कलेक्टरी व्यर्थ है।

उन्होंने कहा कि जब साकिर अली खान अस्पताल भारत टॉकीज, रसूल अहमद सिद्दीकी अस्पताल जहांगीराबाद, जवाहर लाल नेहरू अस्पताल डीआईजी बंगले में 10 दिन में ऑक्सीजन की व्यवस्था की गई, तो फिर 3 लाख की आबादी वाले बैरागढ़ की उपेक्षा क्यों? विधायक निधि के बाद भी जरूरत पड़ी तो भीख भी मांगूंगा। मजदूर के रूप में भी जरूरत पड़े, तो मेरी सेवाएं लें।

उल्लेखनीय है, रामेश्वर ने इस संबंध में ऑक्सीजन की व्यवस्था करने के लिए संबंधित कंपनी को पत्र भी लिखा था, लेकिन अभी तक कंपनी ने निर्णय नहीं लिया है। बैरागढ़ में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही इलाज की व्यवस्था ना होने से नागरिकों को परेशान होना पड़ रहा है। इस पर विधायक चिंतित हैं।

इससे पहले, बुधवार को जिला क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में रामेश्वर ने बैरागढ़ का मुद्दा उठाया था, लेकिन निर्णय नहीं लिया गया। बता दें कि बैठक में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग भी मौजूद रहे। इसके बाद ही विधायक ने सख्त लहजे में कलेक्टर को पत्र लिखा है।

खबरें और भी हैं...