पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ड्राइविंग लाइसेंस:रीशेड्यूल नहीं हो रही एक सप्ताह बाद के लिए लाइसेंस की तारीख

भोपाल7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लर्निंग व परमानेंट ड्राइविंग लाइसेंस के अपाइंटमेंट एक सप्ताह बाद की तारीखों में री-शेड्यूल नहीं हो पा रहे हैं। वहीं, कुछ कमर्शियल वाहनों का लाइफ टाइम टैक्स भरा होने के बाद भी ऑनलाइन नहीं दिखाई दे रहा है।

इतना ही नहीं कुछ ऐसे आवेदक भी हैं, जिन्होंने लाइसेंस की तारीख री-शेड्यूल तो करवा ली है, लेकिन आरटीओ पहुंचने पर उन्हें पता चला कि ऑनलाइन जानकारी उपलब्ध नहीं हैं। इसलिए उनका फोटो नहीं खींचा जा सकेगा। इतना ही नहीं लाइसेंस रिनीवल के मामले तक में गड़बड़ी हो रही है। जब इस मामले में स्मार्ट चिप प्राइवेट लिमिटेड के स्टेट हेड मनीमन से बात की गई, तो उन्होंने कहा कि काम चल रहा है। कुछ ही दिनों में सुधार कर लिया जाएगा।

इन समस्याओं को लेकर जब आवेदक आरटीओ संजय तिवारी से मिले, तो उन्होंने स्मार्ट चिप प्राइवेट लिमिटेड के सेंटर हेड राजेश शर्मा से पूछताछ की। शर्मा ने कहा कि वे अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इन समस्याओं के बारे में बताकर सुधार करवा रहे हैं। जल्द समस्याएं दूर कर ली जाएंगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें