• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Locked The Girl In The Room On The Pretext Of Removing The Calamity With The Help Of Tantra mantra, Did The Wrong Thing On The Pretext Of Prayer, Arrested

भोपाल में जादू-टोने के नाम पर नाबालिग से रेप:ढोंगी ने बंद कमरे में इबादत के बहाने 6 महीने तक किया दुष्कर्म, परिवार की परेशानियां दूर करने का दिया झांसा

भोपाल8 महीने पहले

भोपाल की अरेरा कॉलोनी में 14 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी बीते 6 महीने से बच्ची का दैहिक शोषण कर रहा था। आरोपी ने परिवार पर आई मुसीबतों को दूर करने का झांसा दिया था। उसने बच्ची को इबादत के बहाने बुलाया और कमरे में बंद कर गलत काम किया। इसके बाद वह लगातार उसे शिकार बनाता रहा। वो उससे कहता था कि मेरा कहना मानोगी तो घर में तरक्की आएगी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

हबीबगंज थाना प्रभारी भानसिंह प्रजापति ने बताया कि 14 साल की किशोरी 10वीं कक्षा की छात्रा है और अरेरा कॉलोनी में परिवार के साथ किराए के कमरे में रहती है। उसके परिवार में माता-पिता और एक भाई है। पीड़िता के पिता ने लॉकडाउन के पहले ऑनलाइन एजुकेशन पोर्टल बनवाया था। लेकिन लॉकडाउन लगने से उन्हें घाटा हो गया, जिससे वह तनाव में रहने लगे। इस बीच इलाके में फल बेचने वाले निहाल बेग उर्फ मिर्जा की नजर उन पर पड़ी।

जादू-टोने से विपत्ति दूर करने का झांसा दिया

मिर्जा ने पीड़िता के पिता से परेशान रहने की वजह पूछी। तो उन्होंने बताया कि वह कर्ज में डूबे हैं और उनका काम नहीं चल रहा है। इस पर उसने जादू-टोने से समस्याएं दूर करने की बात कही। उसने कहा कि वह एक दिन घर आएगा और फिर बैठकर उपाय बताएगा। इसके बाद मिर्जा उनके घर पहुंचा और उसने परिवार को बताया कि घर में बड़ी विपत्ति आई है।

एक-एक कर सबको कमरे में ले जाता

आरोपी ने कहा कि इबादत करने से समस्या दूर हो जाएंगी और परिवार में फिर खुशियां लौट आएंगी। इसके बाद वह बच्ची के पिता को कमरे में ले गया और वहां इबादत की। इसी तरह मां को भी कमरे में ले गया और प्रार्थना करवाई। बेटे के साथ भी बंद कमरे में प्रार्थना की। अंत में किशोरी को कमरे में ले गया।

हफ्ते में दो बार प्रार्थना कराने आता

सप्ताह में दो बार वह इस तरह की प्रार्थनाएं कराता था। इसी बीच किशोरी के साथ उसने गलत काम किया। आरोपी उसका दैहिक शोषण करने लगा। आरोपी मिर्जा उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। घटना की जानकारी लगने के बाद यूपी भागने की फिराक में था। इसी बीच पुलिस ने उसे पुराने शहर से गिरफ्तार कर लिया।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
लगातार इबादत करने के बाद भी जब परिवार की समस्याएं कम नहीं हुईं, तो किशोरी ने उससे वजह पूछी। इस पर आरोपी ने बताया कि तुम्हारे पिता ने शराब पीकर मेरे इल्म और इबादत में खलल डाल दिया है। इसलिए अब मुझे दोबारा से प्रार्थना करनी पड़ेगी। तब जाकर किशोरी उसके असल मंसूबे समझ आए। उसने तुरंत ही परिवार को ढोंगी की करतूतों के बारे में बताया और परिवार उसे लेकर थाने पहुंचा।

खबरें और भी हैं...