• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Madhya Pradesh 10th Student Sextortion And Blackmailing Case In Bhopal Kohefiza | Bhopal News

भोपाल में 10वीं की छात्रा से सेक्सटॉर्शन:आरोपी ने न्यूड वीडियो कॉल किया, लड़की से भी ऐसा करने को कहा; नहीं मानी तो अश्लील फोटोज भेज करने लगा ब्लैकमेल

भोपाल6 महीने पहले

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बाद शहर में 10वीं की छात्रा को सेक्सटार्शन में फंसाने का मामला सामने आया है। जालसाज ने छात्रा को पहले दोस्ती कर फंसाया। फिर न्यूड होकर वीडियो कॉल किया। उसने छात्रा को भी ऐसा करने को कहा। छात्रा के मना करने पर उसने ब्लैकमेल कर 10 हजार रुपए मांगे। इतना ही नहीं उसने छात्रा को होटल में मिलने भी बुलाया। पैसा नहीं देने पर जालसाज ने छात्रा के फोटोज से छेड़छाड़ कर उन्हें अश्लील बनाकर उसी को भेज दिए।

इसके बाद डरी सहमी छात्रा ने यह बात अपने परिजन को बताई। परिजन उसे कोहेफिजा थाना लेकर पहुंचे। जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया, हालांकि आरोपी जीतू रामखयानी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। आरोपी के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई है। एयरपोर्ट रोड इलाके में रहने वाली पीड़िता की दोस्ती आरोपी से इंस्टाग्राम पर हुई थी।

आरोपी ने नाबालिग को किया वीडियो कॉल

टीआई अनिल वाजपेयी ने बताया कि 14 साल की किशोरी 10वीं की छात्रा है। बैरागढ़ में रहने वाले आरोपी जीतू ने 1 दिसंबर 2021 को नाबालिग को इंस्टाग्राम पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। जिसके बाद दोनों की चैटिंग होने लगी। दोनों ने मोबाइल नंबर भी एक्सचेंज कर लिए। किशोरी को बातों में उलझाने के बाद जीतू ने उसे एक बार वीडियो कॉल पर बात करने के लिए राजी कर लिया। इस दौरान वह न्यूड हो गया। उसने छात्रा को भी ऐसा करने के लिए कहा। उसने मना कर दिया। इस पर आरोपी ने उसकी आईडी हैक कर उसके फोटो निकाल लिए। उन्हीं फोटो को एडिट कर वो लड़की को ब्लैकमेल करने लगा।

परिवार ने दर्ज कराया गुमशुदगी का मामला

इधर, कोहेफिजा पुलिस आरोपी की तलाश करने में जुटी थी। इसी बीच पुलिस को पता चला कि जीतू के परिजन संत हिरदाराम नगर (बैरागढ़ थाना) में उसकी गुमशुदगी दर्ज करा चुके हैं। बैरागढ़ थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि जीतू आवारा प्रवृत्ति का है। वह काम धंधा कुछ नहीं करता। उसके परिजन ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इसी तरह से महीनेभर पहले जालसाजों ने भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को भी सेक्सटार्शन में फंसाने की कोशिश की थी। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को राजस्थान से गिरफ्तार किया था।

खबरें और भी हैं...