रामेश्वर को पूर्व विधायक की भी चुनौती:जितेन्द्र डागा बोले- मां का दूध पिया है तो मेरे घुटने तोड़कर दिखाएं; वह रविवार को कलखेड़ा पहुंच रहे हैं

भोपाल7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व विधायक जितेन्द्र डागा। - Dainik Bhaskar
पूर्व विधायक जितेन्द्र डागा।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बाद अब हुजूर सीट से पूर्व विधायक जितेन्द्र डागा ने भी रामेश्वर शर्मा को चुनौती दी है। जितेन्द्र डागा ने हुजूर से विधायक और पूर्व प्रोटेम स्वीकर रामेश्वर शर्मा को कहा कि यदि उन्होंने अपनी मां का दूध पिया है, तो वे उनके घुटने तोड़कर दिखाएं। वह रविवार को कलखेड़ा पहुंच रहे हैं।

बता दें कि रामेश्वर शर्मा के कलखेड़ा में एक कार्यक्रम में कांग्रेस को लेकर कहा था कि यदि कोई कांग्रेस का आदमी आए, तो उसके घुटने तोड़ देना। इस पर पूर्व विधायक जितेन्द्र डागा ने प्रतिक्रिया दी।

डागा ने कहा कि कांग्रेस गांधी जी के आदर्शों पर चलने वाली पार्टी है। हम अहिंसावादी है, लेकिन जिस तरह गांधी जी ने अंग्रेजों का सामना किया था। हम उन अंग्रेजों की शैली पर चलकर हिंसा और आतंक फैलाने वालों का अहिंसावादी तरीके से ही विरोध करेंगे। हमने तो अपनी मां का दूध पिया है। हम गलत लोगों का विरोध करेंगे। जनता को इनकी असलियत बताएंगे, यदि विधायक मां का दूध पिया हो तो मेरे सामने आएं।

दिग्गी बोले-ताकत हो तो मेरे घुटने तोड़ दें..:BJP विधायक रामेश्वर शर्मा के बयान पर कांग्रेस नेता का चैलेंज- मैं कांग्रेसी हूं, घर आऊंगा

खबरें और भी हैं...