शर्मनाक:भोपाल में 58 साल के अधेड़ ने दोस्त की 14 साल की बेटी से दुष्कर्म किया; तीन दिन बाद फिर पहुंचा, तो किशोरी ने अंटी को बताया

भोपाल4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किशोरी ने परिचित महिला को घटना के बारे में बताया। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
किशोरी ने परिचित महिला को घटना के बारे में बताया। - प्रतीकात्मक फोटो
  • चाइल्ड लाइन की काउंसलिंग के बाद आरोपी पर FIR

भोपाल में 14 साल की एक लड़की से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। लड़की से उसके पिता के 58 साल के दोस्त ने दुष्कर्म किया। डराधमकाकर उसने बच्ची को चुप करा दिया था। तीन दिन पहले दुष्कर्म करने के बाद आरोपी गुरुवार को किशोरी से दोबारा ज्यादती करने के इरादे से पहुंचा था, लेकिन बार किशोरी ने आरोपी की हरकत के बारे में पड़ोस में रहने वाली अंटी को बता दिया। इसके बाद मामला चाइल्ड लाइन पहुंचा और काउंसलिंग के बाद निशातपुरा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत पांच धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।

निशापुरा इलाके में रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग अपने पिता, बड़े भाई और दादी के साथ रहती है। चाइल्ड लाइन ने पुलिस को बताया कि लड़की के पिता के 58 साल के दोस्त सलीम का घर पर आना जाना था। किशोरी ने बताया कि तीन दिन पहले सुबह के समय सलीम अंकल घर पर आ गए। उस दौरान वह घर पर अकेली थी।

इसी का फायदा उठाकर उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया और गलत हरकत करने लगे। मना करने पर उन्होंने मारपीट कर उससे दुष्कर्म किया। घटना के बाद उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। वह डर के कारण किसी से कुछ नहीं बोल पाई। गुरुवार की दोपहर के बाद वे एक फिर आ गए। इस बार उसने पड़ोस में रहने वाली अंटी को इसके बारे में बता दिया।

चाइल्ड लाइन के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा

महिला ने इसके बारे में चाइल्ड लाइन की टीम को सबसे पहले सूचना दी। उसके बाद चाइल्ड लाइन की टीम ने लड़की और और उसके परिजनों की काउंसलिंग की। इसके बाद लड़की ने चाइल्ड लाइन की मदद से पुलिस में शिकायत की।

खबरें और भी हैं...