• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Madhya Pradesh Bhopal National Executive Meets On Sunday As Party Gears Up For Upcoming Assembly Poll State President Vd Sharma

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक कल:एमपी से 21 सदस्य होंगे शामिल; बैठक में 5 राज्यों में होने वाले चुनाव के साथ समसामायिक मुद्दों पर होगी चर्चा

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वीडी शर्मा प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए - Dainik Bhaskar
वीडी शर्मा प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक रविवार को दिल्ली में होगी। इसमें मध्य प्रदेश से पदाधिकारी वर्चुअली शामिल होंगे। सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक चलने वाली बैठक की शुरुआत भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ज़ेपी नड्डा के उद्बोधन से शुरू होगी।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश से 21 पदाधिकारी और सदस्य शामिल होंगे। इसमें 10 पदाधिकारी दिल्ली की बैठक में फिजिकली शामिल होगी। बाकी 11 भोपाल से वर्चुअली जुड़ेंगे। शर्मा ने कहा कि फिजिकली शामिल होने वाले सदस्यों को कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करना होगा।

शर्मा ने कहा कि बैठक में कोरोना काल में दिवंगत लोगों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। इस कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री, केंद्रिय मंत्री सहित संगठन के सभी पदाधिकारी और सदस्य मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि बैठक में मौजूदा राजनीतिक घटना पर चर्चा होगी। समसामयिक विषयों पर चर्चा होगी। साथ ही उत्तराखंड, उत्तरप्रदेश, गोवा, पंजाब और मिजोरम पांच राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर भी चर्चा होगी। शर्मा ने बताया कि बैठक का समापन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उदबोधन के साथ होगा।

खबरें और भी हैं...