पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोपाल में रियल एस्टेट कारोबारी का अपहरण:लेन-देन के विवाद में कार में जबर्दस्ती बैठाकर ले गए; पुलिस ने दबाव बनाया तो तीन घंटे में ही छोड़ा

भोपाल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो
  • पुलिस ने कारोबारी की शिकायत पर दो लोगों पर कार्रवाई शुरू की

भोपाल में मंगलवार दोपहर करीब 11 बजे शाहपुरा इलाके में दिनदहाड़े एक रियल एस्टेट कारोबारी का अपहरण कर लिया गया। आरोपी उन्हें जबरन कार में बैठाकर ले गए। मामले का पता चलते ही पुलिस ने शहर भर में उनकी तलाश शुरू कर दी। करीब तीन घंटे बाद ही कारोबारी सही सलामत घर लौट आए। पुलिस इसे पैसों के लेन-देन का विवाद बता रही है। हालांकि एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि व्यापारी घर लौट आए हैं। दोनों लोगों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार शाहपुरा के रोहत नगर में रहने वाले विवेक पांडे रियल एस्टेट कारोबारी हैं। मंगलवार दोपहर करीब 11 बजे मनीष दास एवं प्रकाश नाम के दो आरोपी विवेक को जबरन अपनी कार में बैठाकर ले गए। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा।

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद दोनों पक्षों के परिवार वालों को थाने बुलाया गया। इस बीच करीब 2.30 बजे विवेक अपने घर लौट आए। अभी उनके बयान नहीं हो पाए हैं। दोनों के बीच रुपयों के लेन-देन के विवाद की बात सामने आई है।

विवेक पांडे की रिपोर्ट पर मनीष दास एवं प्रकाश की तलाश की जा रही है। विवेक के बयान होने के बाद ही अपहरण होने के बाद की कहानी का पता चल सकेगा। फिलहाल उन्हें उनके परिवार के साथ समय बिताने दिया जा रहा है, ताकि वे सामान्य हो सकें।

मामले की पड़ताल के CCTV खंगाले जा रहे

इधर मामले को लेकर पुलिस के पास कई सवाल हैं। फिलहाल पुलिस पीड़ित के बताए अनुसार ही कार्रवाई की बात कर रही है, लेकिन पूरे मामले की हकीकत जानने के लिए इलाके के CCTV तलाश रही है। पुलिस को उम्मीद है कि अगर फुटेज मिलते हैं, तो घटना की पूरा सच सामने आ सकेगा।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें